खेल और मनोरंजनभारत

रजनीकांत ने लिया हिमालय जाने का फैसला ! जाने क्या हुआ ऐसा !

सुपरस्टार से बने राजनेता रजनीकांत जो अब एक दशक से अधिक समय से हिमालय जा रहे हैं, आज सुबह पहाड़ियों के लिए रवाना हो गए। अपने वार्षिक दौरे के दौरान, अभिनेता संतों के साथ ध्यान देने और समय बिताने के लिए उत्तराखंड के डनागिरि में गुफाओं की प्रमुख हैं। उनके पहले के अधिकांश दौरे उनके जीवन में महत्वपूर्ण घटनाओं के साथ थे। इस बार, यह उनकी राजनीतिक प्रविष्टि के आसपास है, जिसे उन्होंने दिसंबर में घोषित किया था l

रजनीकांत एक गुफा में जा रहे हैं जहां एक प्राचीन ऋषि महावतार बाबाजी को विश्वास था कि वे रहते हैं। 2002 की उनकी फिल्म, बाबा में, रजनीकांत ने नास्तिक की भूमिका निभाई जो महावतार बाबाजी की बैठक के बाद विश्वास को विकसित करता है।

सुपरस्टार रजनीकांत के फैंस उन्हें किसी भगवान से कम नहीं मानते हैं, यही नहीं दक्षिण भारत में तो उनके चाहने वाले उनकी पूजा तक करते हैं। रजनीकांत की फिल्मों में उनका अपना ही स्टाइल और एक्शन होता है। उनके स्टाइल के दीवानों की कोई कमी नहीं है। शायद यही एक वजह है कि इतनी जबरदस्त फैन फॉलोइंग को देखते हुए वह राजनीति में उतरे लेकिन इसी के साथ उन्होंने कुछ ऐसा ऐलान किया जिससे उनके फैंस परेशान हो जाएंगे।

आपको बता दें कि रजनीकांत का सार्वजनिक जीवन से संन्यास लेने का कोई इरादा नहीं है। रजनीकांत ने हिमालय में अपने दोस्तों के साथ मिलकर एक मेडिटेशन सेंटर बनाया है। वह वहीं जा रहे हैं।

रजनीकांत अक्सर हिमालय जाते रहे हैं। वहां से वह आध्यात्मिक यात्रा पर जाते हैं लेकिन इस बार वह अपने राजनीतिक भविष्य के लिए गुरुओं से आशीर्वाद और उनकी सलाह लेंगे।

वैसे उनके फैन्स के लिए 27 अप्रैल एक बड़ा दिन होगा। इस दिन रजनीकांत की फिल्म ‘काला’ रिलीज हो रही है। फिल्म का टीजर पहले ही रिलीज हो चुका है और रजनीकांत के फैन्स के बीच उनका क्रेज एक बार फिर सिर चढ़कर बोलने लगा है। इसके बाद उनकी अगली फिल्म ‘2.0’ भी रिलीज होगी, हालांकि इसकी रिलीज डेट सामने नहीं आई है।

फरवरी में, रजनीकांत के मित्र और समकालीन कमल हसन ने मदुरै में अपनी राजनीतिक दल मक्कल ज़रनीमियाम का शुभारंभ किया। यह पूछने पर कि क्या दोनों सितारों के बीच गठबंधन हो सकता है, रजनीकांत ने कहा, “केवल समय बताएगा।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button