टैकनोलजी

Vivo V27 Pro पर अभी मिल रहे हैं शानदार ऑफर्स, फोन में है 66W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट

Vivo V27 Pro Discount : वीवो के लेटेस्ट लॉन्च फोन Vivo V27 Pro की सेल भारत में शुरू हो चुकी है. इस स्मार्टफोन को पिछले हफ्ते ही भारतीय मार्केट में उतारा गया है. अब सेल शुरू होने के साथ ही स्मार्टफोन पर कई ऑफर मिल रहे हैं, जिसके बारे में हम इस खबर में बात करेंगे. वैसे, अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart के साथ वीवो के एक्सक्लूसिव रिटेल और ऑनलाइन स्टोर से खरीद सकते हैं. इस फोन की खास बात यह है कि इसमें कलर चेंजिंग AG ग्लास डिजाइन दिया गया है. 

Vivo V27 Pro की कीमत और ऑफर 

वीवो का यह मिड बजट 5G स्मार्टफोन तीन स्टोरेज वेरिएंट्स में उपलब्ध है, जिसमें 8GB RAM + 128GB, 8GB RAM + 256GB और 12GB RAM + 256GB शामिल है. इसके बेस वेरिएंट की कीमत 37,999 रुपये और अन्य दो वेरिएंट्स की कीमत क्रमशः 39,999 रुपये और 42,999 रुपये हैं. इसे दो कलर ऑप्शन- मैजिक ब्लू और नोबल ब्लैक में खरीदा जा सकता है. फोन की सेल ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर शुरू हो गई है. कंपनी फोन के साथ Vivo TWS Air को 2,999 रुपये में ऑफर कर रही है. इसके अलावा फोन को ICICI, HDFC बैंक कार्ड से खरीदने पर 3,000 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट भी मिल रह है.

Vivo V27 Pro के फीचर्स

Vivo V27 Pro में 6.78 इंच की FHD+ और 3D Curved AMOLED डिस्प्ले दी गई है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट और 2400 x 1080 पिक्सल रेजोल्यूशन को सपोर्ट करती है. स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 8200 प्रोसेसर, 12GB तक RAM और 256GB तक स्टोरेज का सपोर्ट है. फोन के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप  है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 50MP का कैमरा, Android 13 पर बेस्ड FuntouchOS, 4,600mAh की बैटरी और 66W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है.

Realme GT Neo 5 SE के स्पेक्स लीक

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रियलमी ने हाल ही में मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में रियलमी जीटी न्यू 5 स्मार्टफोन को पेश किया था. ये वही स्मार्टफोन है जिसमें कंपनी ने 240 वॉट की फास्ट चार्जिंग का फीचर दिया है. अब खबर सामने आई है कि कंपनी Realme GT Neo 5 SE को लॉन्च करने की तैयारी में है. कंपनी इसमें 5500 mAh की बैटरी दे सकती है. 

यह भी पढ़ें – AI के सामने फेल हुई साइंस, डॉक्टर ने AI की मदद से महिला में डिटेक्ट किया ब्रेस्ट कैंसर

Aslam Khan

हर बड़े सफर की शुरुआत छोटे कदम से होती है। 14 फरवरी 2004 को शुरू हुआ श्रेष्ठ भारतीय टाइम्स का सफर लगातार जारी है। हम सफलता से ज्यादा सार्थकता में विश्वास करते हैं। दिनकर ने लिखा था-'जो तटस्थ हैं समय लिखेगा उनका भी अपराध।' कबीर ने सिखाया - 'न काहू से दोस्ती, न काहू से बैर'। इन्हें ही मूलमंत्र मानते हुए हम अपने समय में हस्तक्षेप करते हैं। सच कहने के खतरे हम उठाते हैं। उत्तरप्रदेश से लेकर दिल्ली तक में निजाम बदले मगर हमारी नीयत और सोच नहीं। हम देश, प्रदेश और दुनिया के अंतिम जन जो वंचित, उपेक्षित और शोषित है, उसकी आवाज बनने में ही अपनी सार्थकता समझते हैं। दरअसल हम सत्ता नहीं सच के साथ हैं वह सच किसी के खिलाफ ही क्यों न हो ? ✍असलम खान मुख्य संपादक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button