भारत

जम्मू -कश्मीर : रमजान सीजफायर खत्म एक्शन शुरू , एनकाउंटर में मारे गये 4 आतंकवादी

जम्मू-कश्मीर में भाजपा समर्थन वाली महबूबा सरकार गिरने के बाद तथा रमजान सीजफायर के खत्म होने के बाद भारतीय सेना का ये सबसे बड़ा ओपरेशन है ,आतंकवादियों के छुपे होने की गुप्त सुचना के आधार पे भारतीय जवानों ने आज जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में एनकाउंटर कर के 4 आतंकवादियों को मार गिराया .ये आतंकी ‘इस्लामिक स्टेट जम्मू एंड कश्मीर’ नामक आतंकी संगठन से जुड़े हुए थे.

 

इस ऑपरेशन में जम्मू कश्मीर स्टेट का एक पुलिस शहीद हो गया तथा कुछ स्थानीय लोग भी घायल हो गए, मुहम्मद युसूफ नाम के व्यक्ति के घर में ये आतंकवादी छुपे हुए थे , इस बात की सुचना मिलते ही भारतीय सेना ने ओपरेशन चलाया जिसमे चार आतंकवादी मारे गए साथ ही इस ओपरेशन में मुहम्मद युसूफ और उसकी बीवी घायल हो गयी l जम्मू कश्मीर में रमजान के दौरान आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशंस पर रोक लगाई गई थी l डीजीपी एसपी का कहना है सर्च ओपरेशन तेज किये जायेंगे जवानों पे से दबाब घटेंगे , रमजान सीजफायर से आतंकवादियों को फायदा मिला है .
उधर, सेना प्रमुख बिपिन रावत ने कहा, “हमने अपना ऑपरेशन सिर्फ रमजान में बंद किया था। गवर्नर रूल लागू होने से हमारे काम पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button