टैकनोलजी

5 कैमरों के साथ लॉन्च होगा Oneplus Open, भारत में इतनी हो सकती है कीमत

Oneplus Open Price: चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस भारत में अपना पहला फोल्डेबल फोन 19 अक्टूबर को लॉन्च करने वाली है. लॉन्च इवेंट मुंबई में आयोजित किया जा रहा है और फोन शाम 7:30 बजे भारत में दस्तक देगा. मोबाइल फोन को आप अमेजन और वनप्लस की आधिकारिक वेबसाइट और स्टोर से खरीद पाएंगे.  कुछ समय पहले कंपनी के Oneplus Open को एक्टर अनुष्का शर्मा के हाथ में देखा गया था. सोशल मीडिया पर फोन की तस्वीर और वीडियो काफी वायरल हुई थी. इस बीच Oneplus Open की कीमत टिप्स्टर अभिषेक यादव ने शेयर की है. जानिए किस कीमत पर नया स्मार्टफोन लॉन्च हो सकता है.

सैमसंग-मोटरोला की बढ़ेगी मुसीबत

टिपस्टर अभिषेक यादव के मुताबिक, वनप्लस ओपन की कीमत भारत में 1,39,999 रुपए हो सकती है. फोन की पहली सेल 27 अक्टूबर से शुरू होगी.  वनप्लस के पहले फोल्डेबल फोन के लॉन्च होने से सैमसंग और मोटोरोला के लिए कंपटीशन और बढ़ेगा. फिलहाल फोल्डेबल स्माटफोन मार्केट में सैमसंग का दबदबा है और कंपनी पिछले तीन-चार सालों से फोन कई फोल्डेबल और फ्लिप फोन लॉन्च कर रही है.

Oneplus Open के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें आपको 7.8 इंच की 2K इनर एमोलेड डिस्प्ले और 6.31 इंच कीत् आउटर अमोलेड डिस्प्ले 120hz के रिफ्रेश रेट के साथ मिलेगी. स्मार्टफोन एंड्राइड 13 और स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 प्रोसेसर पर काम करेगा. मोबाइल फोन में आपको LPDDR5x रैम और UFS 4.0 स्टोरेज मिलेगी. फोल्डेबल फोन में 4800 एमएएच की बैटरी 67 वॉट के फास्ट चार्जिंग के साथ मिल सकती है. इस मोबाइल फोन में आपको अलर्ट स्लाइडर भी मिलेगा. 

फोटोग्राफी के लिहाज से इस फोन में आपको 5 कैमरा मिलेंगे. वनप्लस ओपन में रियर साइड पर आपको सर्कुलर कैमरा माड्यूल मिलेगा जिसमें 48 मेगापिक्सल का वाइड कैमरा, 48 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड कैमरा और 64 मेगापिक्सल का पेरिस्कोप लेंस हो सकता है. फ्रंट में आपको आउटर डिस्प्ले पर 32 मेगापिक्सल का कैमरा और इनर डिस्प्ले पर 20 मेगापिक्सल का कैमरा कंपनी दे सकती है. स्मार्टफोन को कंपनी 16GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ बाजार में उतार सकती है. वनप्लस ओपन भारत में क्रीम गोल्ड और ओलिव कलर ऑप्शन में लॉन्च हो सकता है.

Oppo ने लॉन्च किया Flip स्मार्टफोन 

कुछ दिन पहले ही ओप्पो ने बाजार में ओप्पो फाइंड एन 3 फ्लिप स्मार्टफोन लॉन्च किया है. इसकी कीमत 94,999 रुपये है. इसमें आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है जो किसी फ्लिप फोन में पहली बार हुआ है. 

यह भी पढें:

Twitter पर कैसा होगा वीडियो-ऑडियो कॉल इंटरफेस? यहां वीडियो से समझिए

Aslam Khan

हर बड़े सफर की शुरुआत छोटे कदम से होती है। 14 फरवरी 2004 को शुरू हुआ श्रेष्ठ भारतीय टाइम्स का सफर लगातार जारी है। हम सफलता से ज्यादा सार्थकता में विश्वास करते हैं। दिनकर ने लिखा था-'जो तटस्थ हैं समय लिखेगा उनका भी अपराध।' कबीर ने सिखाया - 'न काहू से दोस्ती, न काहू से बैर'। इन्हें ही मूलमंत्र मानते हुए हम अपने समय में हस्तक्षेप करते हैं। सच कहने के खतरे हम उठाते हैं। उत्तरप्रदेश से लेकर दिल्ली तक में निजाम बदले मगर हमारी नीयत और सोच नहीं। हम देश, प्रदेश और दुनिया के अंतिम जन जो वंचित, उपेक्षित और शोषित है, उसकी आवाज बनने में ही अपनी सार्थकता समझते हैं। दरअसल हम सत्ता नहीं सच के साथ हैं वह सच किसी के खिलाफ ही क्यों न हो ? ✍असलम खान मुख्य संपादक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button