बॉलीवुड और मनोरंजन

पति के कॉन्सर्ट में पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा तो बेटी मालती ने कहा ऑडियंस को ‘हैलो’, वीडियो वायरल

Priyanka Chopra Daughter Waved At Audience: प्रियंका चोपड़ा आय दिन अपनी बेटी मालती मैरी के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. वहीं सोशल मीडिया पर फैंस भी उनकी बेटी की क्यूटनेस पर फिदा हैं. हाल ही में प्रियंका की बेटी के कुछ वीडियोज सामने आए हैं जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं. ये वीडियोज प्रियंका चोपड़ा के पति और सिंगर निक जोनस के कॉन्सर्ट के हैं जिसमें मालती ऑडियंस की तरफ हाथ हिलाकर उन्हें हैलो कहती दिखाई दे रही हैं.

निक जोनस के कॉन्सर्ट से सामने आए एक वीडियो में मालती अपनी मां की गोद में दिखाई दे रही हैं.व्हाइट कलर की फ्रॉक पहने वे बेहद क्यूट लग रही हैं और अपनी मां की ही तरह हाथ हिलाकर सभी को हैलो बोल रही हैं. इस दौरान मालती के चेहरे पर एक खूबसूरत हंसी झलक रही है जिसे देख प्रियंका भी काफी खुश हो रही हैं.


पापा निक के लिए चीयरलीडर बनीं मालती!
एक और वीडियो में देखा जा सकता है कि निक जोनस के कॉन्सर्ट में न सिर्फ प्रियंका चोपड़ा ने उनके लिए चीयर अप किया बल्कि उनकी बेटी मालती भी उनकी सबसे बड़ी चीयर लीडर बनीं. एक वायरल वीडियो मेंमालती को अपने पापा के लिए ताली बजाते और स्टेज पर उनके पीछे चलने की कोशिश करते दिख रही हैं. जब निक जोनस उनके करीब आते हैं तो वे उनके पीछे लगभग मंच पर आ जाती हैं. जिसके बाद निक उनका माथा चूमते हैं और प्रियंका उन्हें अपनी बाहों में ले लेती हैं.



निक जोनस ने शेयर की फैमिली फोटो
कॉन्सर्ट के बाद निक जोनस ने अपने इंस्टाग्राम पर फैमिली फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज में ले एक में वे बेटी मालती को गोद में लिए दिख रहे हैं तो दूसरी एक तस्वीर में उनके साथ प्रियंका चोपड़ा भी दिखाई दे रही हैं. इन फोटोज को शेयर करते हुए निक ने कैप्शन में लिखा- काम के दिन अपनी फैमिली को लेकर आओ.


इस हॉलीवुड फिल्म में दिखेंगी प्रियंका
प्रियंका चोपड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे अब जॉन सीना और इदरीस एल्बा के साथ फिल्म हेड्स ऑफ स्टेट में दिखाई देंगी. फिल्म को इल्या नायशुलर डायरेक्ट कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: 141st IOC सेशन में PM Modi की स्पीच के दौरान सोती दिखीं Alia Bhatt तो हुईं ट्रोल, एक साथ नजर आए Shah Rukh-Deepika

Aslam Khan

हर बड़े सफर की शुरुआत छोटे कदम से होती है। 14 फरवरी 2004 को शुरू हुआ श्रेष्ठ भारतीय टाइम्स का सफर लगातार जारी है। हम सफलता से ज्यादा सार्थकता में विश्वास करते हैं। दिनकर ने लिखा था-'जो तटस्थ हैं समय लिखेगा उनका भी अपराध।' कबीर ने सिखाया - 'न काहू से दोस्ती, न काहू से बैर'। इन्हें ही मूलमंत्र मानते हुए हम अपने समय में हस्तक्षेप करते हैं। सच कहने के खतरे हम उठाते हैं। उत्तरप्रदेश से लेकर दिल्ली तक में निजाम बदले मगर हमारी नीयत और सोच नहीं। हम देश, प्रदेश और दुनिया के अंतिम जन जो वंचित, उपेक्षित और शोषित है, उसकी आवाज बनने में ही अपनी सार्थकता समझते हैं। दरअसल हम सत्ता नहीं सच के साथ हैं वह सच किसी के खिलाफ ही क्यों न हो ? ✍असलम खान मुख्य संपादक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button