भारत

श्री राम सेना प्रमुख ने गौरी लंकेश को कुत्ता कहा , बोले कुत्ते के मौत पे प्रधानमंत्री…

पत्रकार और सामाजिक कार्यकर्ता गौरी लंकेश की निर्मम हत्या पे , हिंदूवादी संगठन श्रीराम सेना के प्रमुख प्रमोद मुथालिक ने विवादित बयान देते हुए गौरी लंकेश को कुत्ते से तुलना कर डाला , आपको बता दे की पिछले साल गौरी लंकेश की निर्मम हत्या कर दी गयी थी l उनके मौत के बाद भी उनके मौत पे दो तरह के विचार देखने को मिला जहां एक तरफ पत्रकार संगठन ने सड़क पे उतर कर इसका विरोध किया आम लोगों ने भी इस घटना की जम कर आलोचना की वहीं कुछ लोगों ने इस हत्या को सही ठहराते हुए और गौरी लंकेश को देशद्रोही कहते हुए ,उनकी हत्या को सही ठहराया . आये दिन हर छोटी बड़ी बात पे पीएम मोदी ट्वीट कर के अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हे मगर इस घटना पे उन्होंने कोई अपनी प्रतिक्रिया नहीं दी , दरअसल ये विवाद भी इसी मुद्दे से जुड़ा हुआ है .

इसी मुद्दे पे बात करते हुए हिंदूवादी संगठन श्रीराम सेना के प्रमुख प्रमोद मुथालिक ने कहा कि लोग चाहते हैं कि पीएम मोदी गौरी लंकेश की हत्या पर प्रतिक्रिया दें, लेकिन अगर कर्नाटक में कुत्ते की मौत जाएं तो क्या मोदी को प्रतिक्रिया देनी चाहिए? कहा, “कांग्रेस शासन में कर्नाटक और महाराष्ट्र में दो-दो हत्याएं हुईं। किसी ने कांग्रेस सरकार की नाकामी पर सवाल नहीं उठाए। कांग्रेस से पूछने के बजाए वे सवाल पूछ रहे हैं कि गौरी लंकेश हत्याकांड पर प्रधानमंत्री मोदी ने चुप्पी क्यों साध रखी है। अगर कर्नाटक में किसी कुत्ते की मौत हो जाती है, तो क्या उसके लिए भी नरेंद्र मोदी जिम्मेदार हैं?”


आपको बता दे की गौरी लंकेश को गोली मारने वाला संदिग्ध परशुराम वाघमारे इसी हिंदुत्ववादी संगठन का सदस्य है। और हत्या की जांच कर रही विशेष जांच एजेंसी की टीम ने इस मामले में श्रीराम सेना के विजयपुरा जिला अध्यक्ष राकेश मथ को पूछताछ के लिए भी समन भेजा है .

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button