भारत

रातो रात दाती महाराज के पाली आश्रम से 600 लड़की गायब , बुरे तरह फस चुके है बाबा…

दाती महाराज पर दर्ज दुष्कर्म मामले में दिल्ली पुलिस द्वारा हर रोज नए नए खुलाशे हो रहे है , दिल्ली पुलिस द्वारा रोज  नए ठिकानों पे छापे पर रहे है , दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच ने पाली, राजस्थान स्थित आश्रम में छापेमारी की जहाँ आश्रम रह रही 600 लड़की गायब मिली , वहां सिर्फ 100 लड़किया मौजूद मिली , क्राइम ब्रांच ने हर कमरे में जाके जांच किया छापेमारी के दौरान पीड़ित युवती ने पुलिस को दाती महाराज का ठिकाना और सभी कमरे दिखाए।पीड़िता ने दाती महाराज का वह ठिकाना भी बताया, जहां उसके साथ दुष्कर्म हुआ था।

पुलिस का कहना है की यहाँ कुल 700 लड़किया का नाम रजिस्टर है जिसमें सिर्फ आश्रम में 100 लड़किया मिली , 600 लडकियां गायब मिली  , यहाँ लड़किया पढ़ाई करने आयी थी , लोगों का कहना है की घटना के डर से साड़ी लड़किया आश्रम छोड़ भाग गयी , वहीँ पुलिस ये बात मानने से इंकार कर रही है , उधर पाली के सोजत रोड के निकट आलावास स्थित आश्वासन बाल ग्राम एवं पब्लिक स्कूल यानी दाती का गुरुकुल के रजिस्ट्रेशन का नवीनीकरण तीन वर्ष से नहीं कराया गया है।


एक के बाद एक हो रहे खुलासों से दाती महाराज का बचना मुश्किल है , उधर पुलिस ने उन्हें सोमवार को पूछताछ के लिए बुलाया है। लेकिन शुक्रवार से ही वह पाली, राजस्थान स्थित आश्रम से गायब है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button