टैकनोलजी

Airtel पहली बार मोबाइल रिचार्ज करवाने पर फ्री में दे रही Netflix का सब्सक्रिप्शन, डिटेल जानिए 

एयरटेल पहली बार अपने प्रीपेड प्लान के साथ ओटीटी ऐप नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन दे रही है. इसके अलावा आपको हाईस्पीड 5G इंटरनेट का भी मजा मिलेगा. टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी एयरटेल यूजर्स को मोबाइल रिचार्ज करवाने पर नेटफ्लिक्स बेसिक का सब्सक्रिप्शन 84 दिनों के लिए दे रही है. हालांकि इस विषय में कंपनी ने कोई जानकारी पब्लिकली शेयर नहीं की है लेकिन एयरटेल ने वेबसाइट और ऐप में इस प्लान को ऐड कर दिया है.

Netflix के लिए करना होगा इतने का रिचार्ज 

एयरटेल ने 1,499 रुपये का प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है. इसमें आपको 84 दिनों के लिए हर दिन 3GB हाईस्पीड 5G इंटरनेट, 100 एसएमएस, अनलिमिटेड कॉलिंग और नेटफ्लिक्स बेसिक का सब्सक्रिप्शन फ्री में मिलता है. बता दें, भारत में नेटफ्लिक्स बेसिक सब्सक्रिप्शन की कीमत 199 रुपये है. ऐसा पहली बार है जब कंपनी ने नेटफ्लिक्स बेसिक का सब्सक्रिप्शन किसी प्रीपेड प्लान के साथ दिया है. हालांकि दूसरे टेलीकॉम ऑपरेटर पहले से ये करते आ रहे हैं.

Jio के 1,499 रुपये के प्लान में मिलते हैं ये सब फायदे

अगर आप जियो का सिमकार्ड यूज करते हैं तो आप भी 1,499 रुपये का प्लान ले सकते हैं. इस प्लान में कंपनी आपको 84 दिनों के लिए नेटफ्लिक्स बेसिक, जियो सिनेमा, जियो टीवी समेत हर दिन 3GB डेटा, 100 एसएमएस और अनलिमिटेड कालिंग का लाभ देती है. अगर आपको जियो का वेलकम ऑफर मिला हुआ है तो आप अनलिमिटेड 5G डेटा का मजा उठा सकते हैं.

VI के हर दिन 3GB डेटा पैक वाले प्लान की कीमत 

वोडाफोन आइडिया भी हर दिन 3GB डेटा वाले प्लान ऑफर करती है. कंपनी 359 रुपये में 28 दिनों के लिए हर दिन 3GB डेटा, 100 एसएमएस और अनलिमिटेड कालिंग का लाभ देती है. हालांकि इसमें आपको किसी भी ओटीटी ऐप का सब्सक्रिप्शन नहीं मिलता. VI अपने प्रीपेड प्लान के साथ बिंज आल नाईट की सुविधा देता है जिसमें आप रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक कितना भी डेटा यूज कर सकते हैं.

खेलें इलेक्शन का फैंटेसी गेम, जीतें 10,000 तक के गैजेट्स 🏆
*T&C Apply

यह भी पढ़ें:

माइक्रोवेव में खाना गर्म करना हेल्थ के लिए कितना हानिकारक, रोज इस्तेमाल से क्या होगा असर? जानें यहां

Aslam Khan

हर बड़े सफर की शुरुआत छोटे कदम से होती है। 14 फरवरी 2004 को शुरू हुआ श्रेष्ठ भारतीय टाइम्स का सफर लगातार जारी है। हम सफलता से ज्यादा सार्थकता में विश्वास करते हैं। दिनकर ने लिखा था-'जो तटस्थ हैं समय लिखेगा उनका भी अपराध।' कबीर ने सिखाया - 'न काहू से दोस्ती, न काहू से बैर'। इन्हें ही मूलमंत्र मानते हुए हम अपने समय में हस्तक्षेप करते हैं। सच कहने के खतरे हम उठाते हैं। उत्तरप्रदेश से लेकर दिल्ली तक में निजाम बदले मगर हमारी नीयत और सोच नहीं। हम देश, प्रदेश और दुनिया के अंतिम जन जो वंचित, उपेक्षित और शोषित है, उसकी आवाज बनने में ही अपनी सार्थकता समझते हैं। दरअसल हम सत्ता नहीं सच के साथ हैं वह सच किसी के खिलाफ ही क्यों न हो ? ✍असलम खान मुख्य संपादक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button