बॉलीवुड और मनोरंजन

प्रणाली राठौड़ को छोड़कर प्रियंका चाहर संग रोमांस करेंगे हर्षद चोपड़ा, स्क्रीन पर लगाएंगे आग

Harshad Chopda and Priyanka Chahar Choudhary Will Work Together: प्रियंका चाहर चौधरी और हर्षद चोपड़ा दोनों ही टीवी इंडस्ट्री के सुपरस्टार हैं। प्रियंका ने बिग बॉस 16 में रहकर शेरनी का टैग हासिल किया है। इतना ही नहीं, उनकी खूबसूरती के साथ-साथ एक्टिंग के भी लाखों लोग दीवाने हैं। दूसरी तरफ हर्षद चोपड़ा (Harshad Chopda) भी किसी से कम नहीं हैं। वह सालों से एक्टिंग की दुनिया में एक्टिव हैं और इन दिनों सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में अभिमन्यु बनकर फैंस का दिल जीत रहे हैं। लेकिन अब यह दोनों कलाकार स्क्रीन पर एक साथ नजर आने वाले हैं, जिस वजह से प्रियंका और हर्षद चोपड़ा के फैंस काफा ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं।

साथ करेंगे म्यूजिक वीडियो

दरअसल, प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) हर्षद चोपड़ा के साथ एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाली हैं। सोशल मीडिया पर एक फैन पेज द्वारा यह मजेदार खबर फैंस को दी गई है, जिसमें बताया गया है कि दोनों को एक म्यूजिक वीडियो के लिए अप्रोच किया गया था, जिसके लिए दोनों की तरफ से हां कर दी गई और अब जल्द ही प्रियंका और हर्षद चोपड़ा इस गाने की शूटिंग भी शुरू करने वाले हैं। हालांकि, इस एक खबर ने फैंस को एक्साइडेट कर दिया है। सोशल मीडिया पर अब फैंस पूछ रहे हैं कि क्या यह खबर सच है। तो कुछ लोगों को कहना है कि दो सुंदर लोगों को एक साथ देखने का वह इंतजार नहीं कर पा रहे हैं।

देखें पोस्ट

अंकित गुप्ता संग नजर आई थीं प्रियंका

हर्षद चोपड़ा के साथ स्क्रीन शेयर करने से पहले प्रियंका चाहर चौधरी अपने करीबी दोस्त अंकित गुप्ता के साथ नजर आई थीं। दोनों का एक गाना रिलीज हुआ, जिसका टाइटल ‘कुछ इतने हसीन’ है। इस गाने को फैंस के बीच काफी ज्यादा पसंद किया गया। गाने में प्रियंका और अंकित की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने के लिए मिली, जिसने फैंस को खुश कर दिया था। बता दें कि दावा किया जा चुका है कि प्रियंका और अंकित एक दूसरे को डेट करते हैं लेकिन दोनों ने हमेशा एक दूसरे को अच्छा दोस्त ही बताया है।

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, भोजपुरी और टीवी जगत की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें…
बॉलीवुड लाइफ हिन्दी के फेसबुक पेज, ट्विटर पेज,
यूट्यूब पेज
और इंस्टाग्राम अकाउंट से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें…

ताजा गॉसिप के लिए हमें फेसबुक मैसेंजर पर फॉलो करें।

  • ByKavita