बॉलीवुड और मनोरंजन

दूसरी शादी पर तानें सुन सुनकर तंग हुईं दलजीत कौर, लंबा-चौड़ा पोस्ट कर एक्ट्रेस ने निकाली भड़ास

Dalljiet Kaur React On Trolled: टीवी की खूबसूरत एक्ट्रेस दलजीत कौर इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस ने कुछ दिनों पहले ही अपने बिजनेसमैन बॉयफ्रेड निखिल पटेल संग शादी रचाई है, जिसके बाद अब दलजीत और निखिल हनीमून एंजॉय कर रहे हैं। लेकिन इस बीच वह अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर भी शेयर कर रहे हैं, जिसमें दलजीत को दूसरी शादी और बच्चों पर तानें सुनने के लिए मिल रहे हैं। वहीं, अब दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) ने हर तरह की ट्रोलिंग का खुलकर जवाब दिया है। उन्होंने एक लंबा चौड़ा नोट लिखा, जिसमें एक्ट्रेस ने शालीन भनोट से लेकर तलाक पर खुलकर अपनी बात रखी है।

दलजीत ने दिया ट्रोल्स को करारा जवाब

दरअसल, दलजीत कौर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की तस्वीरों से बना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने पति निखिल के साथ नजर आ रही हैं। इन फोटोज के साथ एक लंबा चौड़ा कैप्शन लिखा है, जिसे दलजीत ने उम्मीद नाम दिया है। इस कैप्शन के शुरुआत ‘उम्मीद मतलब होप’ से होती है। इस कैप्शन में एक्ट्रेस ने आगे लिखा, ‘अगर सपने देखने की हिम्मत है तो उसे पूरा करने की भी होगी। जब जिंदगी में आप बेहतर करते हैं तो सोसाइटी आपको नीचा दिखाने की कोशिश करती है। वो आपको लाखों नेगेटिव कारण देती है कि आप जो कर रहे हैं वो गलत है। लेकिन आप किसी को अपनी जिंदगी के बारे में सफाई मत दो।’

देखें पोस्ट

तलाकशुदा-विधवा से कही यह बात

इसके आगे एक्ट्रेस ने लिखा, ‘आपके पास जीने के लिए सिर्फ एक ही लाइफ होती है इसलिए इसमें वो सब करें जो आपके पास है। अपने बच्चों, दोस्तों और परिवार को बताएं कि खुशी रूढ़िवादिता से परिभाषित नहीं होती है। जिंदगी के बारे में एक्सपीरियंस से पता चलता है।’ दलजीत कौर ने अपनी बात जारी रखते हुए लिखा, ‘मैं सभी तलाकशुदा और विधवा से एक बात कहना चाहती हूं कि वे उम्मीद न छोड़ें और अपने जीवन साथी की तलाश करते रहें। हो सकता है कि आपने उनके साथ रास्ते पार नहीं किए हों… अभी तक! ऐसे ही एक बार फिर बुरा वक्त कट जाएगा। अपना चांस लीजिए और अपने डर को पीछे छोड़िए।

एक्ट्रेस की हुई तारीफ

दलजीत कौर का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है। इस पर फैंस जमकर अपना प्यार लुटा रहे हैं। वहीं, टीवी एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया ने भी इस पर रिएक्ट किया है और इस पोस्ट के कमेंट सेक्शन में हार्ट शेयर किया है।

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, भोजपुरी और टीवी जगत की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें…
बॉलीवुड लाइफ हिन्दी के फेसबुक पेज, ट्विटर पेज,
यूट्यूब पेज
और इंस्टाग्राम अकाउंट से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें…

ताजा गॉसिप के लिए हमें फेसबुक मैसेंजर पर फॉलो करें।

  • ByKavita