बॉलीवुड और मनोरंजन

राशा की डेब्यू फिल्म की रिलीज डेट आउट, अजय देवगन के भांजे संग शेयर करेंगी स्क्रीन

Rasha Thadani And Aaman Devgan Debut Film : बॉलीवुड इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक रवीना टंडन ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। अब रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी (Rasha Thadani) अपनी मां के कदमों पर चलने के लिए तैयार है। दरअसल, राशा थडानी बॉलीवुड में अपना करियर बनाएंगी और उनकी डेब्यू फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। राशा थडानी की डेब्यू फिल्म की रिलीज डेट सामने आ गई है। राशा थडानी की इस फिल्म से अजय देवगन के भांजे अमन देवगन (Aaman Devgan) भी डेब्यू करने जा रहे हैं। राशा थडानी और अमन देवगन की डेब्यू फिल्म को डायरेक्टर अभिषेक कपूर बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgn) खुद नजर आएंगे। आइए जानते हैं कि ये फिल्म कब रिलीज होगी।

राशा थडानी की डेब्यू फिल्म साल 2024 में होगी रिलीज

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल पर राशा थडानी और अमन देवगन की फिल्म को लेकर अपडेट दिया है। ट्वीट में बताया गया है कि अभिषेक कपूर की अगली एक्शन एडवेंचर फिल्म में अजय देवगन के साथ उनके भांजे अमन देवगन और रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी में नजर आएंगे। राशा थडानी और अमन देवगन की डेब्यू फिल्म 9 फरवरी, 2024 को रिलीज होगी। हालांकि, फिल्म का टाइटल अभी फाइनल नहीं हुआ है। इस फिल्म को रोनी स्क्रूवाला और प्रज्ञा कपूर प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस जानकारी के सामने आने के बाद रशा थडानी के फैंस काफी खुश हैं और उनकी डेब्यू फिल्म के रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।

अभिषेक कपूर ने सारा अली खान को किया था लॉन्च

इस तरह डायरेक्टर अभिषेक कपूर एक और स्टारकिड को लॉन्च करने वाले हैं। बताते चलें कि इससे पहले अभिषेक कपूर की फिल्म ‘केदारनाथ’ से सारा अली खान ने डेब्यू किया था। साल 2018 में रिलीज हुई इस फिल्म में सारा अली के साथ दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत थे। फिल्म ‘केदारनाथ’ को लोगों ने पसंद किया था।

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, भोजपुरी और टीवी जगत की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें…
बॉलीवुड लाइफ हिन्दी के फेसबुक पेज, ट्विटर पेज,
यूट्यूब पेज
और इंस्टाग्राम अकाउंट से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें…

ताजा गॉसिप के लिए हमें फेसबुक मैसेंजर पर फॉलो करें।


Aslam Khan

हर बड़े सफर की शुरुआत छोटे कदम से होती है। 14 फरवरी 2004 को शुरू हुआ श्रेष्ठ भारतीय टाइम्स का सफर लगातार जारी है। हम सफलता से ज्यादा सार्थकता में विश्वास करते हैं। दिनकर ने लिखा था-'जो तटस्थ हैं समय लिखेगा उनका भी अपराध।' कबीर ने सिखाया - 'न काहू से दोस्ती, न काहू से बैर'। इन्हें ही मूलमंत्र मानते हुए हम अपने समय में हस्तक्षेप करते हैं। सच कहने के खतरे हम उठाते हैं। उत्तरप्रदेश से लेकर दिल्ली तक में निजाम बदले मगर हमारी नीयत और सोच नहीं। हम देश, प्रदेश और दुनिया के अंतिम जन जो वंचित, उपेक्षित और शोषित है, उसकी आवाज बनने में ही अपनी सार्थकता समझते हैं। दरअसल हम सत्ता नहीं सच के साथ हैं वह सच किसी के खिलाफ ही क्यों न हो ? ✍असलम खान मुख्य संपादक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button