टैकनोलजी

नया एंड्रॉइड फोन लेने का सही समय अब, इन स्मार्टफोन पर मिल रहा हजारों का डिस्काउंट 

अगर आप अपने नए एंड्रॉइड फोन पर हजारों की बचत करना चाहते हैं तो ये समय खरीदारी का बेस्ट है. दरअसल, ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर बिग ईयर एंड सेल चल रही है. इस सेल के तहत बजट और प्रीमियम स्मार्टफोन पर जबरदस्त डिस्काउंट दिया जा रहा है. आप सस्ते में नए मॉडल पर स्विच कर सकते हैं. ऐसे लोग जिनका बजट 6,000 रुपये से कम है, इस सेल में उन लोगों के लिए भी ऑप्शन मौजूद है.

इन स्मार्टफोन पर कर सकते हैं हजारों की बचत

फ्लिपकार्ट पर बिग ईयर एंड सेल शुरू हो चुकी है जो 16 दिसंबर तक चलेगी. सेल के तहत BOB, HDFC और PNB बैंक के कार्ड पर 10% का डिस्काउंट दिया जा रहा है. Infinix Smart 8 HD को आप 5,999 रुपये में खरीद सकते हैं. इसमें आपको मैजिक रिंग का सपोर्ट मिलता है जो आईफोन के डायनामिक आइलैंड फीचर की तरह है. इसी तरह आप Motorola Edge 40 को 25,499 रुपये, Poco M6 pro 5G को 11,499 रुपये और सैमसंग S21 FE 5G को 31,999 रुपये में अपना बना सकते हैं. वीवो के बजट 5G फोन (Vivo T2x 5G) को आप सिर्फ 11,999 रुपये में खरीद सकते हैं. Redmi 12 के 6/128GB को आप फ्लिपकार्ट से 9,899 रुपये में खरीद सकते हैं.

iPhone 14 और 14 plus पर भी शानदार डिस्काउंट  

फ्लिपकार्ट से आप iPhone 14 को 56,999 रुपये और iPhone 14 Plus को 64,999 रुपये में खरीद सकते हैं. इसी तरह Nothing Phone 2 को आप 34,999 रुपये में अपना बना सकते हैं. इसमें 4700 एमएएच की बैटरी, 50+50MP के दो कैमरा और स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 SOC का सपोर्ट मिलता है. Realme 11 pro 5G और google Pixel 7a भी कंपनी डिस्काउंट दे रही है.

ध्यान दें, अगर आप एक्सचेंज ऑफर का लाभ लेते हुए इन स्मार्टफोन को खरीदते हैं तो आपको और सस्ते दाम में अपना नया एंड्रॉइड फोन मिल सकता है. इनके अलावा भी कई मॉडल्स पर शानदार डिस्काउंट मिल रहा है. आप फ्लिपकार्ट पर जाकर इस विषय में ज्यादा जानकारी ले सकते हैं.  

यह भी पढ़ें:

Year Ender: क्या है ONDC? जानिए कैसे ये अमेजन और फ्लिपकार्ट को दे रहा चुनौती

Aslam Khan

हर बड़े सफर की शुरुआत छोटे कदम से होती है। 14 फरवरी 2004 को शुरू हुआ श्रेष्ठ भारतीय टाइम्स का सफर लगातार जारी है। हम सफलता से ज्यादा सार्थकता में विश्वास करते हैं। दिनकर ने लिखा था-'जो तटस्थ हैं समय लिखेगा उनका भी अपराध।' कबीर ने सिखाया - 'न काहू से दोस्ती, न काहू से बैर'। इन्हें ही मूलमंत्र मानते हुए हम अपने समय में हस्तक्षेप करते हैं। सच कहने के खतरे हम उठाते हैं। उत्तरप्रदेश से लेकर दिल्ली तक में निजाम बदले मगर हमारी नीयत और सोच नहीं। हम देश, प्रदेश और दुनिया के अंतिम जन जो वंचित, उपेक्षित और शोषित है, उसकी आवाज बनने में ही अपनी सार्थकता समझते हैं। दरअसल हम सत्ता नहीं सच के साथ हैं वह सच किसी के खिलाफ ही क्यों न हो ? ✍असलम खान मुख्य संपादक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button