बॉलीवुड और मनोरंजन

प्रियंका चोपड़ा ने अलाया एफ को कहा था ‘अगली सुपरस्टार’, ऐसा था एक्ट्रेस का रिएक्शन

Alaya F On Priyanka Chopra Called Her Superstar: प्रियंका चोपड़ा अब हॉलीवुड में धमाल मचा रही हैं. कभी वह बॉलीवुड की सबसे हिट हीरोइनों में से एक थीं, लेकिन हिंदी सिनेमा में अपना सफल करियर छोड़ वह हॉलीवुड में चली गईं और वहां पर अपना जादू चला रही हैं. कुछ समय पहले जब प्रियंका से एक इंटरव्यू में पूछा गया था कि उन्हें क्या लगता है कि बॉलीवुड में अगला सुपरस्टार कौन हो सकता है. तब उन्होंने एक्ट्रेस अलाया एफ (Alaya F) का नाम लिया था.

प्रियंका के सुपरस्टार कहने पर अलाया का रिएक्शन

प्रियंका चोपड़ा ने कहा था, “मुझे वाकई अलाया फर्नीचरवाला बहुत पसंद है. मुझे लगता है कि उनका नजरिया बहुत यूनिक है. वह दूसरों की तरह बनने की कोशिश नहीं करती हैं.” प्रियंका के इस स्टेटमेंट से अलाया बहुत खुश हुई थीं. अब एक्ट्रेस ने बताया कि जब उन्होंने ये इंटरव्यू देखा तो उनका क्या रिएक्शन था. हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में अलाया ने कहा, “जब मैं उनका इंटरव्यू देख रही थी, तब मेरे हाथ कांप रहे थे. यह पल बहुत खूबसूरत था.”

प्रियंका को एडमायर करती हैं अलाया

प्रियंका चोपड़ा की तारीफ करते हुए अलाया ने कहा, “वह हमेशा से मेरी फेवरेट रही हैं. जिस तरह से इंटरव्यूज में वह खुद को कैरी करती हैं, परफॉर्मेंस देती हैं, उनकी पसंद और कितनी खूबसूरती से वह हमारे देश को रिप्रेजेंट करती हैं, मुझे वो सब बहुत पसंद है. इससे अच्छी फीलिंग कोई हो ही नहीं सकती कि जिसे मैं इतना एडमायर करती हूं, वो मेरे बारे में इतनी बढ़िया बात बोले. ये सबसे खुशहाल पल था.”


प्रेशर फील करने पर बोलीं अलाया

जब भी कोई किसी की तारीफ करता है तो उससे भी बढ़ जाती हैं. ऐसे में क्या अलाया अब प्रेशर महसूस कर रही हैं? इस सवाल के जवाब में एक्ट्रेस ने कहा, “मैं उनमें से हूं, जिसे खुद से भी बहुत उम्मीदें हैं. तो ये जानकर कि जिसे मैं एडमायर करती हूं, उसे भी वही मुझसे वही उम्मीदें हैं, ये चीज मुझे अपनी जिंदगी में सबसे अच्छा करने के लिए मोटिवेट करती है.” बता दें कि अलाया ‘फ्रेडी’ और ‘जवानी जानेमन’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

यह भी पढ़ें- Sara Ali Khan ने गुरुद्वारा में मत्था टेककर लिया आशीर्वाद, फैंस को दिखाई फोटोज़ की झलक

Aslam Khan

हर बड़े सफर की शुरुआत छोटे कदम से होती है। 14 फरवरी 2004 को शुरू हुआ श्रेष्ठ भारतीय टाइम्स का सफर लगातार जारी है। हम सफलता से ज्यादा सार्थकता में विश्वास करते हैं। दिनकर ने लिखा था-'जो तटस्थ हैं समय लिखेगा उनका भी अपराध।' कबीर ने सिखाया - 'न काहू से दोस्ती, न काहू से बैर'। इन्हें ही मूलमंत्र मानते हुए हम अपने समय में हस्तक्षेप करते हैं। सच कहने के खतरे हम उठाते हैं। उत्तरप्रदेश से लेकर दिल्ली तक में निजाम बदले मगर हमारी नीयत और सोच नहीं। हम देश, प्रदेश और दुनिया के अंतिम जन जो वंचित, उपेक्षित और शोषित है, उसकी आवाज बनने में ही अपनी सार्थकता समझते हैं। दरअसल हम सत्ता नहीं सच के साथ हैं वह सच किसी के खिलाफ ही क्यों न हो ? ✍असलम खान मुख्य संपादक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button