बॉलीवुड और मनोरंजन

बच्चों के गुस्से से तंग आ चुके हैं सलमान खान के पिता सलीम खान, बोले- ‘शराब के बाद तो…’

 

Salim Khan On Children Anger Issue: बॉलीवुड के मशहूर स्क्रीनराइटर और सलमान खान के पिता सलीम खान ने कई शानदार फिल्में लिखी हैं। सलीन खान अक्सर इंटरव्यू में अपनी फिल्मों से लेकर परिवार तक के बारे में बात करते हुए नजर आते हैं। उन्होंने अपने बच्चों से जुड़े कई राज खोले हैं। इतना ही नहीं, सलीम खान सलमान खान के विवाद पर भी बोलते हुए दिखे हैं। वहीं, अब सलीम खान का एक इंटरव्यू जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने सभी बच्चों के बारे में बात कर रहे हैं और उनकी सबसे खराब आदत का जिक्र करते दिखे हैं। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं। Also Read – सलमान खान के घर पर फायरिंग केस में हुई छठी गिरफ्तारी, पुलिस के हाथ लगा रेकी कराने वाला आरोपी

सलीम खान ने की बच्चों के गुस्सैल रवैये की बात

दरअसल, सलीम खान (Salim Khan) ने हाल ही में जूम को एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने बच्चों की शराब पीने की आदत का जिक्र किया है। इस इंटरव्यू में सलीम खान से पूछा गया कि वह अपनी एक ऐसी क्वालिटी बताएं, जो वह अपने बच्चों में भी देखना चाहते हैं। इसका जवाब देते हुए सलमान खान के पिता ने कहा कि सब्र और गुस्सा संभालना। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है गुस्सा बहुत अच्छा इमोशन है, लेकिन इसे सही जगह ही इस्तेमाल करना चाहिए। ये एक जेनेटिक दिक्कत होती है, जो बच्चों में भी आ ही जाती है, लेकिन ये भी सच है कि गुस्से को कंट्रोल करना भी उन्हें सीखना होगा। इससे चीजें काफी खराब हो सकती हैं और ये शराब पीने के बाद और ज्यादा खराब होती है। अगर वे लोग शराब के बाद कंट्रोल में नहीं रह सकते तो उन्हें रोक देना चाहिए। Also Read – सलमान खान की इन फिल्मों के रिलीज होते ही फुल हो जाएंगे सिनेमाघर, ‘पठान’ और ‘गदर’ के टूटेंगे रिकॉर्ड!

 

सलीम खान को भी है गुस्सा करने की आदत

बता दें कि सलीम खान को भी गुस्से की दिक्कत है और इस बात का खुलासा उन्होंने खुद एक इंटरव्यू में किया था। लाइव मिंट से खास बातचीत करते हुए सलीम खान ने कहा कि उनका गुस्सा बहुत ज्यादा बड़ जाता है। जब वह गुस्से में होते हैं तो उन्हें खुद भी डर लगता है। उन्होंने ये भी बताया कि उनका गुस्सा शॉर्ट टैंपर की तरह है और बीपी की समस्या जैसा भी होता है।

बॉलीवुड इंडस्ट्री और टीवी जगत की तमाम खबरों के लिए बने रहे बॉलीवुडलाइफ के साथ। Also Read – Bigg Boss OTT 3: सलमान खान के हाथ से निकली होस्ट की गद्दी, अनिल कपूर-संजय दत्त में से वीकेंड पर कौन मचाएगा धमाल?

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, भोजपुरी और टीवी जगत की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें…

  • ByKavita
  • Published: May 22, 2024 9:53 AM IST

Aslam Khan

हर बड़े सफर की शुरुआत छोटे कदम से होती है। 14 फरवरी 2004 को शुरू हुआ श्रेष्ठ भारतीय टाइम्स का सफर लगातार जारी है। हम सफलता से ज्यादा सार्थकता में विश्वास करते हैं। दिनकर ने लिखा था-'जो तटस्थ हैं समय लिखेगा उनका भी अपराध।' कबीर ने सिखाया - 'न काहू से दोस्ती, न काहू से बैर'। इन्हें ही मूलमंत्र मानते हुए हम अपने समय में हस्तक्षेप करते हैं। सच कहने के खतरे हम उठाते हैं। उत्तरप्रदेश से लेकर दिल्ली तक में निजाम बदले मगर हमारी नीयत और सोच नहीं। हम देश, प्रदेश और दुनिया के अंतिम जन जो वंचित, उपेक्षित और शोषित है, उसकी आवाज बनने में ही अपनी सार्थकता समझते हैं। दरअसल हम सत्ता नहीं सच के साथ हैं वह सच किसी के खिलाफ ही क्यों न हो ? ✍असलम खान मुख्य संपादक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button