टैकनोलजी

15 जून 2024 के 100% वर्किंग रिडीम कोड्स, फ्री रिवॉर्ड्स के लिए तुरंत फॉलो करें ये प्रोसेस

Free Fire Redeem Codes: फ्री फायर मैक्स खेलने वाले गेमर्स को हमेशा इस गेम में मिलने वाले इन-गेम आइटम्स का इंतजार रहता है. इस गेम में कैरेक्टर्स से लेकर इमोट तक कई खास गेमिंग आइटम्स रहते हैं, जिनके साथ गेम खेलने का मजा दोगुना हो जाता है. हर गेमर्स चाहता है कि वो इन गेमिंग आइटम्स के साथ गेम खेले, लेकिन ये इतना आसान नहीं होता है. इन गेमिंग आइटम्स को पाने के लिए गेमर्स को डायमंड्स खर्च करने पड़ते हैं, जो इस गेम की इन-गेम गेमिंग करंसी होती है, और उन डायमंड्स के लिए गेमर्स को असली पैसे खर्च करने पड़ते हैं.

15 जून 2024 के रिडीम कोड्स

भारत के ज्यादातर गेमर्स किसी गेम के लिए असली पैसे खर्च नहीं करना चाहते हैं, लेकिन वो मुफ्त में भी इन गेमिंग आइटम्स को पा सकते हैं. दरअसल, गेमर्स गरेना द्वारा जारी किए जाने वाले रिडीम कोड के इंतजार में रहते हैं, क्योंकि रिडीम कोड एक ऐसा जरिया है, जिसके जरिए गेमर्स मुफ्त में गेमिंग आइटम्स पा सकते हैं. आइए हम आपको आज यानी 15 जून 2024 के रिडीम कोड्स के बारे में बताते हैं.

100% Active Redeem Codes

FFMAX-JUNE-15TH: रिवॉर्ड्स: 100 डायमंड्स और 500 गोल्ड

DIAMO-NDWIN-NER24: रिवॉर्ड्स: 200 डायमंड्स

GOLDX-BOOST-2024: रिवॉर्ड्स: 1,000 गोल्ड

SKINZ-NEW24-HERO: रिवॉर्ड्स: Exclusive Hero Skin

WEAPS-UP24-GRND: रिवॉर्ड्स: Weapon Upgrade Voucher

एक्सक्लूसिव इवेंट कोड्स (100% Working Redeem Codes)

SUMMR-FEST-2024: रिवॉर्ड्स: Summer Festival Outfit

MYSTC-LAND-2024: रिवॉर्ड्स: Mythical Land Crate

इन कोड्स को क्लेम कैसे करें?

  • इन कोड्स को क्लेम करने के लिए गेमर्स को सबसे पहले फ्री फायर मैक्स के रिडिमप्शन वेबसाइट पर जाना पड़ेगा. 
  • उसके बाद गेमर्स को अपनी फ्री फायर मैक्स आईडी में लॉगिन करना होगा.
  • उसके बाद स्क्रीन पर सामने आए बॉक्स में गेमर्स को एक-एक कर ऊपर बताए गए रिडीम कोड्स डालने होंगे.
  • उसके बाद कंफर्म केे बटन पर क्लिक करना होगा.

अब अगर वो कोड गेमर्स के द्वारा रिडीम करने तक मान्य होंगे तो आपको कोड के सफलतापूर्वक रिडीम होने का नोटिफिकेशन मिल जाएगा. उसके बाद अगले 24 घंटे के भीतर गेमर्स के गेमिंग अकाउंट के रिवॉर्ड सेक्शन में रिवॉर्ड के तौर पर एक नया गेमिंग आइटम आ जाएगा, जिसे क्लेम करके गेमर्स नए गेमिंग आइटम्स के साथ अपने गेमिंग एक्सपीरियंस को बेहतर बना पाएंगे.

यह भी पढ़ें: BGMI में UC को फ्री में कैसे पाएं? इस्तेमाल करें ये तरीके और मुफ्त में पाएं धांसू गेमिंग आइटम्स

Aslam Khan

हर बड़े सफर की शुरुआत छोटे कदम से होती है। 14 फरवरी 2004 को शुरू हुआ श्रेष्ठ भारतीय टाइम्स का सफर लगातार जारी है। हम सफलता से ज्यादा सार्थकता में विश्वास करते हैं। दिनकर ने लिखा था-'जो तटस्थ हैं समय लिखेगा उनका भी अपराध।' कबीर ने सिखाया - 'न काहू से दोस्ती, न काहू से बैर'। इन्हें ही मूलमंत्र मानते हुए हम अपने समय में हस्तक्षेप करते हैं। सच कहने के खतरे हम उठाते हैं। उत्तरप्रदेश से लेकर दिल्ली तक में निजाम बदले मगर हमारी नीयत और सोच नहीं। हम देश, प्रदेश और दुनिया के अंतिम जन जो वंचित, उपेक्षित और शोषित है, उसकी आवाज बनने में ही अपनी सार्थकता समझते हैं। दरअसल हम सत्ता नहीं सच के साथ हैं वह सच किसी के खिलाफ ही क्यों न हो ? ✍असलम खान मुख्य संपादक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button