बॉलीवुड और मनोरंजन

बॉक्स ऑफिस पर गदर 2 की सुनामी, कमाई के बड़े रिकॉर्ड टूटे, जानें OMG 2 का कैसा रहा हाल

Gadar 2 Vs OMG 2 Box Office Collection Day 3: बॉक्स ऑफिस पर सनी देओल की फिल्म गदर 2 ने कमाई के मामले में गर्दा उड़ा दिया है. हर दिन कमाई के आंकड़े बढ़ रहे हैं और कई रिकॉर्ड टूट रहे हैं. वहीं अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2 को भी तीसरे दिन जंप मिला है और शुरुआती दो दिनों से बेहतर कमाई हुई है. जानिए दोनों फिल्मों ने तीन दिन में कितनी कमाई की है.

तीसरे दिन गदर 2 का कलेक्शन (Gadar 2 Box Office Collection Day 3)

  • संडे को इस फिल्म ने 49.50 से 51.50 करोड़ के आसपास कमाई की है. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म को तीसरे दिन 18% का सॉलिड जंप मिला है.
  • पहले दिन शुक्रवार को गदर 2 ने 40.10 करोड़ की कमाई की. दूसरे दिन शनिवार को 43 करोड़ कमाए. तीसरे दिन यानि रविवार की छुट्टी का फायदा सनी देओल को मिला और इसकी कमाई करीब 51 करोड़ तक पहुंच गई.
  • तीसरे दिन की हाफ सेंचुरी के साथ इस फिल्म ने पठान के तीसरे दिन की कमाई का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. शाहरुख खान स्टारर इस फिल्म ने तीसरे दिन 39 करोड़ की कमाई की थी.
  • तीन दिनों की टोटल कमाई की बात करें तो इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर करीब 134 करोड़ की कमाई कर ली है.

तीसरे दिन ओएमजी 2 का कलेक्शन (OMG 2 Box Office Collection Day 3)

  • अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम की इस फिल्म ने भी संडे को शानदार कमाई की है. पॉजिटिव रिव्यू और वर्ड ऑफ माउथ का पूरा असर इसकी कमाई पर दिखा है. संडे को इस फिल्म ने 16.50-18 करोड़ के करीब कमाई की है.
  • शुरुआती दो दिनों के मुकाबले संडे को इस फिल्म को 15% का ग्रोथ मिला है.
  • पहले दिन, शुक्रवार को फिल्म को 10 करोड़ की ओपनिंग मिली. शनिवार को फिल्म ने 15 करोड़ की कमाई की. अब संडे, रविवार को इसकी कमाई 18 करोड़ तक पहुंच गई है.

आपको बता दें कि अभी 15 अगस्त की छुट्टी का फायदा भी इन दोनों फिल्मों को मिलेगा. ट्रेड एनालिस्ट्स की मानें तो गदर 2 अपने पांच दिनों के वीकेंड में 200 करोड़ के करीब कमा लेगी. तो वहीं अक्षय कुमार की फिल्म भी 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है.

बॉक्स ऑफिस पर गदर 2 की इस कमाई से मेकर्स बहुत खुश हैं. सनी देओल ने कहा है कि उन्हें इस बात का अंदाजा भी नहीं था कि फिल्म को लोग इतना पसंद करेंगे. वहीं इस फिल्म में तारा सिंह के बेटे की भूमिका में नज़र आने वाले उत्कर्ष शर्मा ने हालिया इंटरव्यू में ये इशारा भी कर दिया है कि गदर 3 की तैयारी चल रही है.

यह भी पढ़ें

बहन ईशा देओल ने अपनी फैमिली के लिए रखी गदर 2 की स्क्रीनिंग, सरप्राइज देने पहुंच गए भाई Sunny Deol और बॉबी देओल, रेयर तस्वीरें

Aslam Khan

हर बड़े सफर की शुरुआत छोटे कदम से होती है। 14 फरवरी 2004 को शुरू हुआ श्रेष्ठ भारतीय टाइम्स का सफर लगातार जारी है। हम सफलता से ज्यादा सार्थकता में विश्वास करते हैं। दिनकर ने लिखा था-'जो तटस्थ हैं समय लिखेगा उनका भी अपराध।' कबीर ने सिखाया - 'न काहू से दोस्ती, न काहू से बैर'। इन्हें ही मूलमंत्र मानते हुए हम अपने समय में हस्तक्षेप करते हैं। सच कहने के खतरे हम उठाते हैं। उत्तरप्रदेश से लेकर दिल्ली तक में निजाम बदले मगर हमारी नीयत और सोच नहीं। हम देश, प्रदेश और दुनिया के अंतिम जन जो वंचित, उपेक्षित और शोषित है, उसकी आवाज बनने में ही अपनी सार्थकता समझते हैं। दरअसल हम सत्ता नहीं सच के साथ हैं वह सच किसी के खिलाफ ही क्यों न हो ? ✍असलम खान मुख्य संपादक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button