बॉलीवुड और मनोरंजन

सिंघम अगेन की शूटिंग हुई शुरु, फिल्म में ये एक्टर निभाएगा विलेन का रोल

Film Singham Again: एक बार फिर फैंस के लिए डायरेक्टर रोहित शेट्टी सिंघम फ्रेंचाइजी में अपनी अगली फिल्म सिंगम अगेन को लेकर आ रहे हैं. इसकी ऑफिशियल घोषणा कर दी गई है. सिंघम अगेन में अजय देवगन समेत कई सितारे नजर आने वाले हैं. बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार ने इंस्टा पर पोस्ट भी शेयर किया है. 

सिंघम अगेन की शूटिंग हुई शुरु

हाल ही में सेट पर पूजा करते हुए कुछ तस्वीरें अजय देवगन, रोहित शेट्टी, अक्षय कुमार और रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं. इन तस्वीरों में रणवीर सिंह, रोहित शेट्टी और अजय देवगन हाथ जोड़ते हुए पूजा करते नजर आ रहे हैं. फिल्म सिंघम अजय देवगन के बिना तो अधूरी सी लगती है, फैंस एक्साइटेज थे कि कब इस फिल्म का पार्ट देखने को मिलेगा. अजय देवगन ने भी सिंघम 3 की घोषणा करते हुए फोटोज शेयर किए हैं.

 


इस पोस्ट को शेयर करते हुए अजय देवगन ने कैप्शन में लिखा- हमने 12 साल पहले भारतीय सिनेमा को इसका सबसे बड़ा सिनेमाई कॉप यूनिवर्स दिया था. इतने सालों में हमें लोगों से जो प्यार मिला है, उसे सिंघम का परिवार और भी ज्यादा मजबूत और बड़ा हो गया है. अब एक बार फिर से हम सिंघम अगेन के साथ अपनी फ्रेंचाइजी को आगे ले जाने के लिए तैयार हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म में अर्जुन कपूर विलेन की भूमिका में दिखाई देने वाले हैं.

वहीं इस फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने भी सिंघम अगेन की शुरुआत पूजा के साथ की और सेट की कई फोटोज भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. उन्होंने कैप्शन में लिखा ”सिंघम’, ‘सिंघम रिटर्न्स’, ‘सिम्बा’, ‘सूर्यवंशी’ 12 साल पहले, जब हमने सिंघम बनाई थी, तो हमने कभी नहीं सोचा था कि यह एक कॉप यूनिवर्स में बदल जाएगी. आज, हम सिंघम अगेन का फिल्मांकन शुरू कर रहे हैं. 

 

यह भी पढ़ें:  Star Parivaar Awards 2023: सबकी फेवरेट Anupamaa ने शिमरी पिंक गाउन में स्टार परिवार अवॉर्ड के रेड कार्पेट पर बिखेरा जलवा

Aslam Khan

हर बड़े सफर की शुरुआत छोटे कदम से होती है। 14 फरवरी 2004 को शुरू हुआ श्रेष्ठ भारतीय टाइम्स का सफर लगातार जारी है। हम सफलता से ज्यादा सार्थकता में विश्वास करते हैं। दिनकर ने लिखा था-'जो तटस्थ हैं समय लिखेगा उनका भी अपराध।' कबीर ने सिखाया - 'न काहू से दोस्ती, न काहू से बैर'। इन्हें ही मूलमंत्र मानते हुए हम अपने समय में हस्तक्षेप करते हैं। सच कहने के खतरे हम उठाते हैं। उत्तरप्रदेश से लेकर दिल्ली तक में निजाम बदले मगर हमारी नीयत और सोच नहीं। हम देश, प्रदेश और दुनिया के अंतिम जन जो वंचित, उपेक्षित और शोषित है, उसकी आवाज बनने में ही अपनी सार्थकता समझते हैं। दरअसल हम सत्ता नहीं सच के साथ हैं वह सच किसी के खिलाफ ही क्यों न हो ? ✍असलम खान मुख्य संपादक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button