टैकनोलजी

Samsung S23 FE की डिजाइन और कलर लीक, जानिए कब तक होगा लॉन्च

Samsung S23 FE Launched Date : सैमसंग इस साल के आखिर या 2024 की शुरुआत में अपना गैलेक्सी S23FE फोन लॉन्च कर सकती है. हाल ही में Samsung S23 FE को एक वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है, जहां से सैमसंग के इस फोन की डिजाइन और कलर के बारे में जानकारी सामने आई है.

अगर आप भी सैमसंग लवर्स है तो आपको जान लेना चाहिए कि Samsung S23 FE को सैमसंग पे पोर्टल पर सूचीबद्ध किया गया है. जहां लिस्ट होने पर इस फोन की प्रमोशन इमेज लीक हो गई हैं. लीक्स की मानें तो Samsung S23 FE नए बैंगनी रंग में पेश किया जा सकता है और ये पुराने गैलेक्सी S9 सीरीज की तरह हो सकता है.

Samsung Galaxy S23 FE की संभावित डिटेल

MSPowerUser की एक रिपोर्ट के मुताबिक, आने वाले स्मार्टफोन का डिज़ाइन इस साल के Samsung Galaxy S23 जैसा होने की उम्मीद है. FE वेरिएंट में फ्लैट पैनल और व्यक्तिगत कैमरा कटआउट होने की संभावना है. लीक हुई फोटो से यह भी पता चलता है कि सैमसंग गैलेक्सी S23 FE स्मार्टफोन को चार अलग-अलग रंगों में पेश कर सकता है – बैंगनी, ग्रेफाइट, सफेद और नींबू/पुदीना हरा. कंपनी ने अभी तक इन रंगों के आधिकारिक नामों की घोषणा नहीं की है. 

Samsung Galaxy S23 FE के संभावित स्पेसिफिकेशन
गैलेक्सी S23 FE में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.4-इंच फुल-HD+ AMOLED डिस्प्ले,12MP का फ्रंट कैमरा,Exynos चिप या स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 चिपसेट का सपोर्ट मिल सकता है. स्मार्टफोन 6GB/128GB और 8GB/256GB स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च हो सकता है. फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा जिसमें 50MP मेन कैमरा, 12MP का अल्ट्रावाइड कैमरा और 8MP टेलीफोटो कैमरा होगा. मोबाइल फोन में 25W की फास्ट-चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 4500mAh की बैटरी मिल सकती है.

यह भी पढ़ें :  

Pokemon India : अब हिन्दी में लीजिए Pokemon Go के मजे, विदेशी गेमिंग कंपनी को भारत से बड़ी उम्मीद

Aslam Khan

हर बड़े सफर की शुरुआत छोटे कदम से होती है। 14 फरवरी 2004 को शुरू हुआ श्रेष्ठ भारतीय टाइम्स का सफर लगातार जारी है। हम सफलता से ज्यादा सार्थकता में विश्वास करते हैं। दिनकर ने लिखा था-'जो तटस्थ हैं समय लिखेगा उनका भी अपराध।' कबीर ने सिखाया - 'न काहू से दोस्ती, न काहू से बैर'। इन्हें ही मूलमंत्र मानते हुए हम अपने समय में हस्तक्षेप करते हैं। सच कहने के खतरे हम उठाते हैं। उत्तरप्रदेश से लेकर दिल्ली तक में निजाम बदले मगर हमारी नीयत और सोच नहीं। हम देश, प्रदेश और दुनिया के अंतिम जन जो वंचित, उपेक्षित और शोषित है, उसकी आवाज बनने में ही अपनी सार्थकता समझते हैं। दरअसल हम सत्ता नहीं सच के साथ हैं वह सच किसी के खिलाफ ही क्यों न हो ? ✍असलम खान मुख्य संपादक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button