टैकनोलजी

लो बजट वालों के लिए Nokia ने लॉन्च किया ये सस्ता फोन, स्पेक्स ये हैं

Nokia C12 Launch: अगर आप 5,000 रुपये के बजट में अपने लिए अच्छा स्मार्टफोन ढूंढ रहे हैं तो आज नोकिया ने बाजार में Nokia C12 स्मार्टफोन को एंड्रॉयड 12 गो एडिशन के साथ लॉन्च कर दिया है. स्मार्टफोन की बिक्री 17 मार्च से शुरू होगी और आप इसे अमेजन के माध्यम से खरीद पाएंगे. स्मार्टफोन को आप डार्क सियान, चारकोल और लाइट मिनी कलर में खरीद पाएंगे. मोबाइल फोन 6.3 इंच एचडी प्लस डिस्पले के साथ आता है जो 60hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है.

मोबाइल फोन के अन्य स्पेसिफिकेशन पर नजर डालें तो इसमें आपको ऑक्टाकोर (Unisoc 9863A1) प्रोसेसर मिलता है जिसमें आपको 2GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट दिया गया है. हालांकि आप चाहे तो रैम को 4GB तक बढ़ा सकते हैं. स्मार्टफोन में बैक साइड पर 8 मेगापिक्सल का कैमरा और फ्रंट में सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. फ्रंट कैमरा पोट्रेट और नाइट मोड को सपोर्ट करता है. स्मार्टफोन 3000 एमएएच की बैटरी के साथ आता है जो 5 वॉट की चार्जिंग को सपोर्ट करता है. कंपनी ने दावा किया है कि ये स्मार्टफोन एक बार चार्ज करने पर पूरे दिन चल सकता है. धूल और पानी से ये फोन खराब नहीं होगा क्योंकि इसे ip52 की भी रेटिंग मिली हुई है. Nokia C12 को कंपनी 2 साल तक सिक्योरिटी पैच अपडेट देगी. हालाकी एंड्रॉइड ओएस का सपोर्ट कंपनी कब तक देगी इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है.

Introducing the all new Nokia C12, with Octa core processor, 4GB RAM, Night and Portrait mode on front and rear cameras, and the trust of Nokia phones. Get your hands on Nokia C12 to be #FullOnConfident pic.twitter.com/sSmmIKDf1f

News Reels


— Nokia Mobile India (@NokiamobileIN) March 13, 2023



“>

कुल मिलाकर बजट सेगमेंट को टारगेट करते हुए नोकिया ने येस्मार्टफोन आज लॉन्च कर दिया है जिसकी बिक्री 17 मार्च से शुरू होगी. 

8000 में ये ऑप्शन भी मौजूद है

अगर आप 10,000 रुपये से कम में अपने लिए अच्छा फोन खरीदना चाहते हैं तो POCO C55 एक बढ़िया ऑप्शन है. इस फोन को आप में 8,999 रुपये में ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं. मोबाइल फोन पर आपको 8,350 रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट और 500 रुपये का डिस्काउंट डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर दिया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: फ्री…फ्री…फ्री के चक्कर में महिला ने गवाएं मेहनत से कमाएं 7 लाख, आप मत करना ये गलती

Aslam Khan

हर बड़े सफर की शुरुआत छोटे कदम से होती है। 14 फरवरी 2004 को शुरू हुआ श्रेष्ठ भारतीय टाइम्स का सफर लगातार जारी है। हम सफलता से ज्यादा सार्थकता में विश्वास करते हैं। दिनकर ने लिखा था-'जो तटस्थ हैं समय लिखेगा उनका भी अपराध।' कबीर ने सिखाया - 'न काहू से दोस्ती, न काहू से बैर'। इन्हें ही मूलमंत्र मानते हुए हम अपने समय में हस्तक्षेप करते हैं। सच कहने के खतरे हम उठाते हैं। उत्तरप्रदेश से लेकर दिल्ली तक में निजाम बदले मगर हमारी नीयत और सोच नहीं। हम देश, प्रदेश और दुनिया के अंतिम जन जो वंचित, उपेक्षित और शोषित है, उसकी आवाज बनने में ही अपनी सार्थकता समझते हैं। दरअसल हम सत्ता नहीं सच के साथ हैं वह सच किसी के खिलाफ ही क्यों न हो ? ✍असलम खान मुख्य संपादक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button