टैकनोलजी

Xiaomi Smart Band 8 की तस्वीर हुई लीक, क्या डिजाइन पुराने शाओमी स्मार्ट बैंड 7 जैसा ही होगा?

Xiaomi Smart Band 8 : शाओमी ने 28 फरवरी को भारतीय मार्केट में Xiaomi 13 Pro स्मार्टफोन को लॉन्च किया था. स्मार्टफोन को लॉन्च हुए कुछ समय ही हुआ था कि अब लीक्स सामने आ रही हैं कि कंपनी नया स्मार्ट बैंड लाने की तैयारी कर रही है. जानकारी के अनुसार, कंपनी जल्द ही मार्केट में Xiaomi Smart Band 8 लॉन्च कर सकती है. दरअसल, शाओमी स्मार्ट बैंड 8 की लाइव तस्वीरें और मॉडल नंबर को ऑनलाइन स्पॉट किया गया है. लीक रिपोर्ट्स से जानकारी मिली है कि शाओमी का यह अपकमिंग बैंड वैसे ही कैप्सूल साइज के डायल के साथ आएगा, जैसा पिछले मॉडल में दिया गया था.

Xiaomi Smart Band 8 ऑनलाइन हुआ स्पॉट

Thegoandroid की लेटेस्ट रिपोर्ट में के अनुसार, Xiaomi Smart Band 8 वियरेबल NRRA Korea वेबसाइट पर स्पॉट हुआ है. बैंड को मॉडल नंबर M2239B1 के साथ लिस्ट किया गया है. लिस्टिंग में कुछ लाइव तस्वीरें भी लीक हुई है, जिनमें बैंड का डिजाइन देखा जा सकता है. तस्वीर हम आपके साथ यहां शेयर भी कर रहे हैं. 

Xiaomi Smart Band 8 का डिजाइन

शाओमी स्मार्ट बैंड 8 पिछले Xiaomi Smart Band 7 का ही अपग्रेड वर्जन होगा. डिजाइन की बात करें तो इसमें भी कैप्सूल साइज की डिस्प्ले मिल सकती है. हालांकि, यह डिस्प्ले पहले कि तुलना में थोड़ी बड़ी हो सकती है. 

live reels News Reels

Xiaomi Smart Band 8 के स्पेक्स

कनेक्टिविटी के लिए शाओमी स्मार्ट बैंड 8 में ब्लूटूथ 5.1 का सपोर्ट मिल सकता है. बैंड को iOS और Android दोनों ही डिवाइस के साथ कनेक्ट किया जा सकेगा. हालांकि, फिलहाल कंपनी ने इस डिवाइस से जुड़ी किसी प्रकार की ऑफिशियल डिटेल का खुलासा नहीं किया है. एक तरफ लीक्स यह भी हैं कि बैंड में 1.62 इंच की AMOLED Always-On डिस्प्ले मिल सकती है. 

NoiseFit Crew स्मार्टवॉच भी हुई लॉन्च 

अगर आप भी अपने लिए एक नई स्मार्टवॉच खरीदने वाले हैं तो हम आपको एक ऐसी स्मार्टवॉच के बारे में बता रहे हैं, जिसे आप महज एक हजार के बजट में खरीद सकते हैं. नॉइस ने अपनी नई NoiseFit Crew स्मार्टवॉच को 5 कलर में लॉन्च किया है. NoiseFit Crew स्मार्टवॉच की कीमत 1,499 रुपये है जिसे आप जेट ब्लैक, मिडनाइट ब्लू, सिल्वर ग्रे, फॉरेस्ट ग्रीन और रोज पिंक में खरीद सकते हैं. आप स्मार्टवॉच को ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं.

यह भी पढ़ें – 2 कैमरा, 64GB स्टोरेज और 6000Mah की बैटरी…सिर्फ 7 हजार में यहां मिला रहा ये जबरदस्त फोन

Aslam Khan

हर बड़े सफर की शुरुआत छोटे कदम से होती है। 14 फरवरी 2004 को शुरू हुआ श्रेष्ठ भारतीय टाइम्स का सफर लगातार जारी है। हम सफलता से ज्यादा सार्थकता में विश्वास करते हैं। दिनकर ने लिखा था-'जो तटस्थ हैं समय लिखेगा उनका भी अपराध।' कबीर ने सिखाया - 'न काहू से दोस्ती, न काहू से बैर'। इन्हें ही मूलमंत्र मानते हुए हम अपने समय में हस्तक्षेप करते हैं। सच कहने के खतरे हम उठाते हैं। उत्तरप्रदेश से लेकर दिल्ली तक में निजाम बदले मगर हमारी नीयत और सोच नहीं। हम देश, प्रदेश और दुनिया के अंतिम जन जो वंचित, उपेक्षित और शोषित है, उसकी आवाज बनने में ही अपनी सार्थकता समझते हैं। दरअसल हम सत्ता नहीं सच के साथ हैं वह सच किसी के खिलाफ ही क्यों न हो ? ✍असलम खान मुख्य संपादक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button