टैकनोलजी

बढ़िया फीचर्स के साथ शाओमी ने लॉन्च किए ये 2 फोन, कीमत इतनी है

Redmi A2 and A2+ Launched: शाओमी ने ग्लोबली 2 बजट स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं. इसमें एक Redmi A2 और दूसरा Redmi A2+ है. दोनों स्मार्टफोन में 5000mah की बैटरी और MediaTek Helio G36 प्रोसेसर का सपोर्ट दिया गया है. भारत में ये फोन कब लॉन्च होंगे इसकी जानकारी अभी कंपनी ने शेयर नहीं की है. आइये जानते हैं दोनों स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन. 

Redmi A2 और Redmi A2+ के स्पेक्स

 Redmi A2 के स्पेक्स की बात करें तो इसमें आपको 6.52 इंच HD+ LCD डिस्प्ले, MediaTek Helio G36 प्रोसेसर, 5000mah की बैटरी और 8 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलता है. फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. वहीं, Redmi A2+ की बात करें तो इसमें भी आपको सेम स्पेक्स मिलते हैं. दोनों मोबाइल फोन 2/32GB और 3/32GB स्टोरेज ऑप्शन में लॉन्च किए गए हैं.इन स्मार्टफोन को ग्राहक ब्लैक, लाइट ब्लू और लाइट ग्रीन कलर में खरीद पाएंगे.

शाओमी ने इन स्मार्टफोन को यूरोप में फिलहाल लॉन्च किया है. स्मार्टफोन्स की कीमत का ऐलान अभी नहीं किया गया है लेकिन स्प्केस के हिसाब  इन स्मार्टफोन्स की कीमत 10 हजार रुपये के आसपास हो सकती है. मोबाइल फोन की सिक्योरिटी के लिए आपको फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा. ये स्मार्टफोन्स एंड्रॉइड 12 पर काम करेंगे.

बता दें, शाओमी भारत में 30 मार्च को 2 नए स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है. इसमें Redmi Note 12 4G और Redmi 12C शामिल है. ये दोनों स्मार्टफोन भी बजट सेगमेंट के अंदर लॉन्च होंगे. 

News Reels

कल लॉन्च होगा Infinix Hot 30i 

कल इंफीनिक्स एक सस्ता फोन भारत में लॉन्च करेगा. लॉन्चिंग से पहले स्मार्टफोन की सभी डिटेल सामने आ चुकी हैं. मोबाइल फोन में आपको 6GB रैम, 5000mah की बैटरी, MediaTek Helio G37 प्रोसेसर और 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलेगा. ग्राहक चाहे तो रैम को 16GB और इंटरनल स्टोरेज को 1TB तक बड़ा सकते हैं.

यह भी पढ़ें: स्क्रीन पर क्या लिखा है ये सब आपका iPhone बोल के बता सकता है, ऐसे ऑन होगा ये फीचर

Aslam Khan

हर बड़े सफर की शुरुआत छोटे कदम से होती है। 14 फरवरी 2004 को शुरू हुआ श्रेष्ठ भारतीय टाइम्स का सफर लगातार जारी है। हम सफलता से ज्यादा सार्थकता में विश्वास करते हैं। दिनकर ने लिखा था-'जो तटस्थ हैं समय लिखेगा उनका भी अपराध।' कबीर ने सिखाया - 'न काहू से दोस्ती, न काहू से बैर'। इन्हें ही मूलमंत्र मानते हुए हम अपने समय में हस्तक्षेप करते हैं। सच कहने के खतरे हम उठाते हैं। उत्तरप्रदेश से लेकर दिल्ली तक में निजाम बदले मगर हमारी नीयत और सोच नहीं। हम देश, प्रदेश और दुनिया के अंतिम जन जो वंचित, उपेक्षित और शोषित है, उसकी आवाज बनने में ही अपनी सार्थकता समझते हैं। दरअसल हम सत्ता नहीं सच के साथ हैं वह सच किसी के खिलाफ ही क्यों न हो ? ✍असलम खान मुख्य संपादक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button