टैकनोलजी

लॉन्च से पहले Vivo T2 5G सीरीज की डिटेल्स हुई लीक, ये हो सकती है कीमत

Vivo T2 5G Series Launch: चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो 11 अप्रैल को भारत में Vivo T2 5G सीरीज लॉन्च करने वाली है. मोबाइल फोन को कंपनी ने फ्लिपकार्ट के माध्यम से टीज करना शुरू कर दिया है. लॉन्च से पहले मोबाइल फोन की डिटेल इंटरनेट पर लीक हो चुकी हैं. स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 695 एसओसी का सपोर्ट और 6और 8GB रैम ऑप्शन मिल सकता है. मोबाइल फोन एंड्रॉइड13 पर काम करेगा और इसमें 64 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले मिल सकती है.

इतनी हो सकती है कीमत

Vivo T2 5G सीरीज की कीमत 20,000 रुपये के आसपास हो सकती है. मोबाइल फोन में आपको डुएल कैमरा सेटअप मिलेगा जिसमें 64 मेगापिक्सल का मेन कैमरा और 2 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा होगा. स्मार्टफोन 6/128GB और 8/128GB रैम ऑप्शन में लॉन्च हो सकता है. प्रोसेसर के तौर पर इसमें स्नैप ड्रैगन 695 SOC का सपोर्ट मिलेगा. मोबाइल फोन को आप ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीद पाएंगे. मोबाइल फोन के लॉन्च इवेंट को आप कंपनी के यूट्यूब चैनल के माध्यम से देख पाएंगे.

11 अप्रैल को लॉन्च होगा एक और फोन

11 अप्रैल को टेक्नो भारत में Tecno Phantom V Fold स्मार्टफोन को लॉन्च करेगा. इसमें आपको 7.85 इंच की डिस्प्ले मिलेगी. फोटोग्राफी के लिए फोन में आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा जिसमें 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा, 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड  कैमरा और 13 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा होगा. फ्रंट में डुएल कैमरा सेटअप मिलेगा जिसमें मेन डिस्प्ले पर 32 मेगापिक्सल का कैमरा और इनर डिस्प्ले में 16 मेगापिक्सल का कैमरा होगा. स्मार्टफोन की कीमत 80,000 रुपये के आसपास हो सकती है. ये फोल्डेबल फोन मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9000 प्लस चिपसेट पर काम करेगा. 

 यह भी पढें: रिलीज हुआ IOS 16.4.1, iPhone यूजर्स फटाफट फोन कर लें अपडेट, नहीं किया तो इस सब का एक्सेस खो बैठेंगे

Aslam Khan

हर बड़े सफर की शुरुआत छोटे कदम से होती है। 14 फरवरी 2004 को शुरू हुआ श्रेष्ठ भारतीय टाइम्स का सफर लगातार जारी है। हम सफलता से ज्यादा सार्थकता में विश्वास करते हैं। दिनकर ने लिखा था-'जो तटस्थ हैं समय लिखेगा उनका भी अपराध।' कबीर ने सिखाया - 'न काहू से दोस्ती, न काहू से बैर'। इन्हें ही मूलमंत्र मानते हुए हम अपने समय में हस्तक्षेप करते हैं। सच कहने के खतरे हम उठाते हैं। उत्तरप्रदेश से लेकर दिल्ली तक में निजाम बदले मगर हमारी नीयत और सोच नहीं। हम देश, प्रदेश और दुनिया के अंतिम जन जो वंचित, उपेक्षित और शोषित है, उसकी आवाज बनने में ही अपनी सार्थकता समझते हैं। दरअसल हम सत्ता नहीं सच के साथ हैं वह सच किसी के खिलाफ ही क्यों न हो ? ✍असलम खान मुख्य संपादक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button