बॉलीवुड और मनोरंजन

शिल्पा शेट्टी ने ‘नैनों में सपना’ गाने पर किया जबरदस्त डांस, वीडियो हुआ वायरल

Shilpa Shetty Dance Video Viral: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इन दिनों अपनी वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस वेब सीरीज में एक्ट्रेस के किरदार को काफी पसंद किया गया था. इसके अलावा एक्ट्रेस अपने योगा और संडे बिंज के वीडियोज को लेकर भी फैंस का आए दिन एंटरटेंमेंट करती रहती हैं. इस बार एक्ट्रेस ने फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर एक वडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस अपनी बहनों के साथ डांस करती हुई नजर आ रही हैं. 

शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया डांस वीडियो

एक्ट्रेस ने आज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस ने अपने सिस्टर स्कॉड के साथ डांस किया है. वीडियो के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है एक हिम्मत वाला तोहफा आपके लिए. बात करें वीडियो की तो इस वीडियो की शुरुआत में  शिल्पा शमिता शेट्टी और एक्ट्रेस आकांक्षा मल्होत्रा के साथ डांस करते हुए नजर आ रही हैं. तीनों एक साथ सीक्वेंस में डांस कर रही हैं. इतना ही नहीं तीनों को डांस के बीच में मस्ती करते हुए भी देखा जा सकता है. बैकग्राउंड में गाना बज रहा है नैनों में सपना . ये गाना साल 1983 में बड़े पर्दे पर रिलीज हुई फिल्म हिम्मतवाला का है. इस फिल्म में जितेंद्र श्रीदेवी और अमजद खान लीड रोल में नजर आए थे. इस वीडियो को लाखों बार देखा गया है. 


जल्द ही कन्नड़ फिल्म में दिखेंगी एक्ट्रेस

बात करें वीडियो में एक्ट्रेस के लुक की तो इस वीडियो में तीनों एक्ट्रेस ने व्हाइट और ब्लू का काम्बिनेशन फालो किया है. इसी के साथ तीनों ने सन ग्लासेज भी लगा रखे हैं. इससे पहले शिल्पा अपने परिवार के साथ राजस्थान के रणथंभौर में छुट्टियां मनाने गई थीं. अपने इस ट्रिप को लेकर एक्ट्रेस ने कहा – कि ये ट्रिप न केवल उनके बच्चों के लिए बल्कि उनके लिए भी शानदार रही है. शिल्पा ने एक्स पर अपने बच्चों वियान और समिशा के साथ रणथंभौर नेशनल पार्क में अपनी सफारी का एक वीडियो शेयर किया. इस बीच, वर्कफ्रंट की बात करें तो, एक्ट्रेस जल्द ही कन्नड़ एक्शन फिल्म ‘केडी – द डेविल’ में दिखाई देंगी.

ये भी पढ़ें: Pooja Bhatt on Marriage: पूजा भट्ट रिश्तेदारों के सवालों से हो गई हैं परेशान, बोलीं- ‘जब देखो शादी के लिए पूछते हैं’

Aslam Khan

हर बड़े सफर की शुरुआत छोटे कदम से होती है। 14 फरवरी 2004 को शुरू हुआ श्रेष्ठ भारतीय टाइम्स का सफर लगातार जारी है। हम सफलता से ज्यादा सार्थकता में विश्वास करते हैं। दिनकर ने लिखा था-'जो तटस्थ हैं समय लिखेगा उनका भी अपराध।' कबीर ने सिखाया - 'न काहू से दोस्ती, न काहू से बैर'। इन्हें ही मूलमंत्र मानते हुए हम अपने समय में हस्तक्षेप करते हैं। सच कहने के खतरे हम उठाते हैं। उत्तरप्रदेश से लेकर दिल्ली तक में निजाम बदले मगर हमारी नीयत और सोच नहीं। हम देश, प्रदेश और दुनिया के अंतिम जन जो वंचित, उपेक्षित और शोषित है, उसकी आवाज बनने में ही अपनी सार्थकता समझते हैं। दरअसल हम सत्ता नहीं सच के साथ हैं वह सच किसी के खिलाफ ही क्यों न हो ? ✍असलम खान मुख्य संपादक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button