टैकनोलजी

Samsung Galaxy S23 FE की लॉन्चिंग डेट आ गई सामने, डेब्यू से पहले जानें कैसे है फीचर्स

Samsung Galaxy S23 FE : आखिर कार सैमसंग ने अपने अपकमिंग Samsung Galaxy S23 FE स्मार्टफोन की लॉन्चिंग डेट अनाउंस कर दी. कंपनी ने अपने X के ऑफिशियल पेज पर पोस्ट करके बताया है कि Samsung Galaxy S23 FE फोन 4 अक्टूबर 2023 को लॉन्च किया जाएगा.

आपको बता दें इस दिन गूगल भी अपने दो स्मार्टफोन Pixel 8 और Pixel 8 Pro के साथ Pixel Watch सीरीज लॉन्च करने जा रहा है. अगर आप Samsung Galaxy S23 FE की लॉन्चिंग से पहले इसके संभावित फीचर्स जानना चाहते हैं, तो इसकी जानकारी हम आपको यहां दे रहे हैं. 

मिल सकते हैं ये स्पेक्स 

गैलेक्सी S23 FE में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.4-इंच फुल-HD+ AMOLED डिस्प्ले,12MP का फ्रंट कैमरा,Exynos चिप या स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 चिपसेट का सपोर्ट मिल सकता है. स्मार्टफोन 6GB/128GB और 8GB/256GB स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च हो सकता है. फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा जिसमें 50MP मेन कैमरा, 12MP का अल्ट्रावाइड कैमरा और 8MP टेलीफोटो कैमरा होगा. मोबाइल फोन में 25W की फास्ट-चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 4500mAh की बैटरी मिल सकती है.

गैलेक्सी S23 सीरीज की कीमत 

सैमसंग ने galaxy S23 को तीन स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया है जिसमें बेस मॉडल की कीमत 74,999 रुपये है. Galaxy S23 Plus की कीमत 94,999 रुपये से शुरू होती है. S23 सीरीज का टॉप मॉडल, S23 अल्ट्रा की कीमत 1,24,999 रुपये से शुरू होती है. टॉप मॉडल में कंपनी 200MP का प्राइमरी कैमरा देती है. 

Google Pixel 8 और Pixel 8 Pro के फीचर्स

पिक्सल 8 में आपको 6.1 इंच की मिलेगी जबकि पिक्सल 8 pro में 6.7 इंच की LTPO डिस्प्ले मिलेगी. दोनों ही फोन Google Tensor G3 चिपसेट पर काम करेंगे. 91 मोबाइल्स की रिपोर्ट के मुताबिक, बेस मॉडल में 4,575mAhकी बैटरी 27W के फास्ट चार्जिंग के साथ और प्रो मॉडल में 5000 एमएएच की बैटरी 30 वॉट के फास्ट चार्जिंग के साथ मिलेगी. पिक्सल 8 ओब्सीडियन, हेज़ल और रोज़ कलर में उपलब्ध होगा, जबकि Pixel 8 Pro ओब्सीडियन, पोर्सिलेन और बे रंग ऑप्शन में आपको मिलेगा. 

यह भी पढ़ें :  

फ्री मिल रहा है iPhone 15! कहीं आप भी तो नहीं फंस गए इस मैसेज के जाल में

Aslam Khan

हर बड़े सफर की शुरुआत छोटे कदम से होती है। 14 फरवरी 2004 को शुरू हुआ श्रेष्ठ भारतीय टाइम्स का सफर लगातार जारी है। हम सफलता से ज्यादा सार्थकता में विश्वास करते हैं। दिनकर ने लिखा था-'जो तटस्थ हैं समय लिखेगा उनका भी अपराध।' कबीर ने सिखाया - 'न काहू से दोस्ती, न काहू से बैर'। इन्हें ही मूलमंत्र मानते हुए हम अपने समय में हस्तक्षेप करते हैं। सच कहने के खतरे हम उठाते हैं। उत्तरप्रदेश से लेकर दिल्ली तक में निजाम बदले मगर हमारी नीयत और सोच नहीं। हम देश, प्रदेश और दुनिया के अंतिम जन जो वंचित, उपेक्षित और शोषित है, उसकी आवाज बनने में ही अपनी सार्थकता समझते हैं। दरअसल हम सत्ता नहीं सच के साथ हैं वह सच किसी के खिलाफ ही क्यों न हो ? ✍असलम खान मुख्य संपादक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button