टैकनोलजी

सैमसंग यूजर्स के लिए खुशखबरी, जल्द लॉन्च दो नए स्मार्टफोन

Samsung: सैमसंग ने हाल ही में अपने दो नए स्मार्टफोन Samsung Galaxy M15 और Samsung Galaxy M55 को भारत में लॉन्च किया है. अब कुछ ही दिन के बाद सैमसंग के दो और नए फोन को बीआईएस यानी ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड पर स्पॉट किया गया है. 

सैमसंग के इन दो नए फोन का नाम Galaxy M35 5G और Galaxy F35 5G है. ये सैमसंग के अपकमिंग फोन्स हैं, जिन्हें ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड्स सर्टिफिकेशन्स वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है. इससे यह बात तो साफ हो गई है कि सैमसंग के इन दो फोन को भी बहुत जल्द इंडिया में लॉन्च किया जाएगा. 

सैमसंग जल्द लॉन्च करेगी दो नए फोन

बीआईएस पर इन दोनों फोन को क्रमश: SM-M356B/DS और SM-E356B/DS मॉडल नंबर्स के साथ स्पॉट किया गया है. आपको बता दें कि इन मॉडल नंबर्स के आखिरी में डीएस होने का मतलब है कि इस फोन में डुअल सिम सपोर्ट दिया जाएगा.

Samsung Galaxy M35 5G को इससे पहले मॉडल नंबर SM-M356B के साथ गीकबेंच बेंचमार्क डेटाबेस पर भी स्पॉट किया गया था. बेंचमार्क लिस्टिंग के मुताबिक, इस फोन में प्रोसेसर के लिए  Exynos 1380 SoC चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है, जिसके साथ ग्राफिक्स के लिए Mali G68 GPU भी फोन में शामिल होगा. इसके अलावा इस फोन में 6GB RAM और Android 14 पर बेस्ड ओएस का इस्तेमाल किया गया है.

कैसे होंगे स्पेसिफिकेशन्स?

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Galaxy M35 5G में उन्हीं फीचर्स के होने की उम्मीद जताई जा रही है जो कि  Samsung Galaxy A35 5G में शामिल किए गए थे. हालांकि, इन दोनों फोन के स्पेसिफिकेशन्स में कुछ अंतर हो सकते हैं. Samsung Galaxy A35 5G के स्पेसिफिकेशन्स पर गौर करें तो इस फोन के पिछले हिस्से में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है.

इसका मेन कैमरा 50MP का है, जो OIS सपोर्ट के साथ आता है. इस फोन का दूसरा कैमरा 8MP के अल्ट्रा-वाइड एंगल के साथ आता है, जबकि तीसरा कैमरा 5MP के मैक्रो सेंसर के साथ आता है. इस फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 13MP का एक फ्रंट कैमरा दिया गया है. अब देखना होगा कि सैमसंग अपने अपकमिंग फोन Galaxy M35 5G में भी ऐसा ही कैमरा सेटअप देगी या नहीं.

यह भी पढ़ें:

OnePlus 12R में नया अपडेट, भारतीय यूजर्स को मिला AI फीचर का गिफ्ट

Aslam Khan

हर बड़े सफर की शुरुआत छोटे कदम से होती है। 14 फरवरी 2004 को शुरू हुआ श्रेष्ठ भारतीय टाइम्स का सफर लगातार जारी है। हम सफलता से ज्यादा सार्थकता में विश्वास करते हैं। दिनकर ने लिखा था-'जो तटस्थ हैं समय लिखेगा उनका भी अपराध।' कबीर ने सिखाया - 'न काहू से दोस्ती, न काहू से बैर'। इन्हें ही मूलमंत्र मानते हुए हम अपने समय में हस्तक्षेप करते हैं। सच कहने के खतरे हम उठाते हैं। उत्तरप्रदेश से लेकर दिल्ली तक में निजाम बदले मगर हमारी नीयत और सोच नहीं। हम देश, प्रदेश और दुनिया के अंतिम जन जो वंचित, उपेक्षित और शोषित है, उसकी आवाज बनने में ही अपनी सार्थकता समझते हैं। दरअसल हम सत्ता नहीं सच के साथ हैं वह सच किसी के खिलाफ ही क्यों न हो ? ✍असलम खान मुख्य संपादक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button