टैकनोलजी

Samsung Galaxy M34 स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, फुल चार्ज में चलेगा 48 घंटे, कीमत एकदम पॉकेट फ्रेंडली

Samsung Galaxy M34 Price in india: कोरियन कंपनी सैमसंग ने भारत में Samsung Galaxy M34 5G स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है. स्मार्टफोन को आप अमेजन और सैमसंग की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से खरीद पाएंगे. मोबाइल फोन में 6000 एमएएच की बैटरी, 6.5 इंच की डिस्प्ले, 50MP का प्राइमरी कैमरा मिलता है. Samsung Galaxy M34 को आप आज दोपहर 3 बजे से प्री-आर्डर कर पाएंगे. स्मार्टफोन की सेल 16 जुलाई से शुरू होगी.

इतनी है कीमत 

कीमत की बात करें तो सैमसंग गैलेक्सी M34 5G की कीमत 16,999 रुपये से शुरू होती है और फोन 3 कलर ऑप्शन में आता है जिसमें प्रिज्म सिल्वर, मिडनाइट ब्लू और वॉटरफॉल ब्लू शामिल है.

स्पेक्स

Samsung Galaxy M34 में 6.5-इंच AMOLED डिस्प्ले फुल HD+ स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ आती है जो 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है. स्क्रीन की प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन दिया गया है. स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा,8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर है. फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 12MP का कैमरा मिलता है. स्मार्टफोन को कंपनी ने 2 वेरिएंट में लॉन्च किया है जिसमें 6/128GB और 8/128GB शामिल है. स्मार्टफोन Exynos 1280 SoC के साथ आता है. मोबाइल फोन को आप तीन कलर ऑप्शन में खरीद पाएंगे. इसमें आपको 6000mAh की बैटरी है 25W के फास्ट चार्जिंग के साथ मिलती है.

ओप्पो लॉन्च करेगी 3 नए स्मार्टफोन 

10 जुलाई को भारत में चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो 3 नए स्मार्टफोन Oppo Reno 10 Series के तहत लॉन्च करेगी. इस सीरीज के तहत Oppo Reno 10, Oppo Reno 10 pro और Oppo Reno 10 Pro plus स्मार्टफोन लॉन्च होंगे. बेस वेरिएंट के अलावा दोनों मॉडल की कीमत लीक हो चुकी है. लीक्स के मुताबिक, Oppo Reno 10 pro और Oppo Reno 10 Pro plus की कीमत क्रमश: 40,999 और 54,999 रुपये हो सकती है.

यह भी पढ़ें: ट्विटर पर तो ठीक लेकिन क्या Threads में भी कुछ लिखने पर ये ट्वीट बोला जाएगा? जवाब ये रहा 

Aslam Khan

हर बड़े सफर की शुरुआत छोटे कदम से होती है। 14 फरवरी 2004 को शुरू हुआ श्रेष्ठ भारतीय टाइम्स का सफर लगातार जारी है। हम सफलता से ज्यादा सार्थकता में विश्वास करते हैं। दिनकर ने लिखा था-'जो तटस्थ हैं समय लिखेगा उनका भी अपराध।' कबीर ने सिखाया - 'न काहू से दोस्ती, न काहू से बैर'। इन्हें ही मूलमंत्र मानते हुए हम अपने समय में हस्तक्षेप करते हैं। सच कहने के खतरे हम उठाते हैं। उत्तरप्रदेश से लेकर दिल्ली तक में निजाम बदले मगर हमारी नीयत और सोच नहीं। हम देश, प्रदेश और दुनिया के अंतिम जन जो वंचित, उपेक्षित और शोषित है, उसकी आवाज बनने में ही अपनी सार्थकता समझते हैं। दरअसल हम सत्ता नहीं सच के साथ हैं वह सच किसी के खिलाफ ही क्यों न हो ? ✍असलम खान मुख्य संपादक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button