टैकनोलजी

Samsung Galaxy M34 5G के फीचर्स की जानकारी आई सामने, जल्द होने वाला है लॉन्च 

सैमसंग (Samsung) की तरफ से जल्द ही भारत में गैलेक्सी M34 5G स्मार्टफोन (Samsung Galaxy M34 5G) लॉन्च करने की पुष्टि की गई है. डिवाइस को आज पहले एफसीसी सर्टिफिकेट हासिल हुआ. आने वाले एम-सीरीज़ फोन पिछले साल के गैलेक्सी एम33 5जी के उत्तराधिकारी के रूप में आने के लिए तैयार है. स्मार्टफोन के अमेज़न पर खरीदने के लिए उपलब्ध होने की पुष्टि पहले ही हो चुकी है. गिजमोचाइना की खबर के मुताबिक, अब, ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म ने गैलेक्सी M34 5G की माइक्रोसाइट को अपडेट किया है जिससे डिवाइस के महत्वपूर्ण विवरण का पता चलता है.

सैमसंग ने एक सर्वे किया

Amazon पर Galaxy M34 5G माइक्रोसाइट से पता चलता है कि सैमसंग ने यूजर्स से यह पूछने के लिए एक सर्वे किया कि स्मार्टफोन की सबसे पसंदीदा फीचर्स कौन सी हैं. इसमें 2 प्रतिशत ने OIS कैमरा कहा जबकि 5 प्रतिशत ने 5,000mAh से ज्यादा बैटरी यूनिट का उल्लेख किया. 10 प्रतिशत यूजर्स ने कहा कि AMOLED स्क्रीन है जबकि 20 प्रतिशत ने विस्तारित ओएस अपग्रेड और सुरक्षा अपडेट के लिए मतदान किया. आखिर में, 23 प्रतिशत यूजर्स ने फास्ट प्रोसेसर को प्राथमिकता दी. 40 प्रतिशत यूजर्स ने कहा कि वे स्मार्टफोन में उपरोक्त सभी फीचर्स को पसंद करते हैं.

ट्रिपल रियर कैमरे होने की पुष्टि

पोल के नीचे, माइक्रोसाइट पर टेक्स्ट है जो कहता है ‘हमने आपकी बात सुनी’, और फिर नीचे, यह कहता है कि आपकी सभी जरूरतों को पूरा करने के लिए बिल्कुल नया गैलेक्सी एम34 5जी पेश किया जा रहा है. इससे पता चलता है कि आगामी स्मार्टफोन उपरोक्त सभी फीचर्स के साथ आ सकता है. माइक्रोसाइट के मुताबिक, डिवाइस में बैक पैनल पर ट्रिपल रियर कैमरे होने की पुष्टि की गई है. हालांकि, Samsung Galaxy M34 5G के कई फीचर्स की जानकारी सार्वजनिक नहीं किया गया है.

6.6-इंच AMOLED डिस्प्ले की उम्मीद

लीक और अफवाहों की मानें तो, गैलेक्सी M34 5G में FHD+ रिज़ॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट वाले 6.6-इंच sAMOLED डिस्प्ले के साथ आने की उम्मीद है. कथित तौर पर इसमें FCC सर्टिफिकेशन के मुताबिक, 25W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6,000mAh की बैटरी होगी. आगामी पेशकश को डाइमेंशन 7050 SoC द्वारा संचालित किया जा सकता है जो कि डाइमेंसिटी 1080 का रीब्रांडेड है.

यह भी पढ़ें

iPhone-iPad यूजर्स को सरकार ने किया अलर्ट, इस वजह से फोन पर कंट्रोल कर सकता है हैकर्स

Aslam Khan

हर बड़े सफर की शुरुआत छोटे कदम से होती है। 14 फरवरी 2004 को शुरू हुआ श्रेष्ठ भारतीय टाइम्स का सफर लगातार जारी है। हम सफलता से ज्यादा सार्थकता में विश्वास करते हैं। दिनकर ने लिखा था-'जो तटस्थ हैं समय लिखेगा उनका भी अपराध।' कबीर ने सिखाया - 'न काहू से दोस्ती, न काहू से बैर'। इन्हें ही मूलमंत्र मानते हुए हम अपने समय में हस्तक्षेप करते हैं। सच कहने के खतरे हम उठाते हैं। उत्तरप्रदेश से लेकर दिल्ली तक में निजाम बदले मगर हमारी नीयत और सोच नहीं। हम देश, प्रदेश और दुनिया के अंतिम जन जो वंचित, उपेक्षित और शोषित है, उसकी आवाज बनने में ही अपनी सार्थकता समझते हैं। दरअसल हम सत्ता नहीं सच के साथ हैं वह सच किसी के खिलाफ ही क्यों न हो ? ✍असलम खान मुख्य संपादक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button