टैकनोलजी

सिर्फ 1 रुपये में सबसे पहले हासिल कर सकते हैं iPhone फीचर वाला यह फोन

Realme 12+ 5G Phone Pre Booking: आजकल 1 रुपये में आता ही क्या है? लेकिन अगर हम आपसे कहें कि आप एक रुपया खर्च कर नया फोन हासिल कर सकते हैं तो आपको कैसा लगेगा. दरअसल, Realme 12+ 5G एक नया ऑफर लेकर आया है, जिसके चलते आप सिर्फ 1 रुपये में ही फोन को प्री-बुक कर सकते हैं. 

रियलमी का यह नया फोन 6 मार्च को लॉन्च होने जा रहा है. लॉन्चिंग से पहले ही फोन की प्री-बुकिंग शुरू हो चुकी है ताकि लॉन्चिंग के बाद लोगों को रियलमी का नया फोन मिल सके. प्री-बुकिंग को लेकर कंपनी का दावा है कि जो भी ग्राहक पहले ही रियलमी के इस फोन को बुक कर लेंगे उन्हें 3 हजार रुपये से ज्यादा के बेनेफिट्स मिलेंगे.

फोन को 5 मार्च दोपहर 12 मार्च तक ही प्री-बुक किया जा सकता है क्योंकि इससे अगले दिन फोन को लॉन्च कर दिया जाएगा. फोन की सेल अगले दिन यानी 6 मार्च दोपहर 3 बजे शुरू हो जाएगी. 6 मार्च को शुरू होने वाली यह सेल रियलमीडॉटकॉम, फ्लिपकार्ट और मेनलाइन स्टोर्स पर सीमित ऑफर के साथ उपलब्ध होगी. 

प्री-बुकिंग करने वाले लोगों को मिलेंगे ये फायदे

कंपनी के दावे के मुताबिक, प्री-बुकिंग करने वाले कस्टमर्स को 1199 रुपये का मोबाइल प्रोटेक्शन ऑफर मिलेगा तो वहीं ग्राहक 2000 रुपये के लिमिटेड टाइम ऑफर्स का भी बेनेफिट्स ले सकते हैं. इसके अलावा एसबीआई, एचडीएफसी, आईसीआईसीआई कार्ड के साथ कस्टमर्स को 1 हजार रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट भी दिया जाएगा. 

इससे पहले रियलमी ने बताया कि यह फोन पहला ऐसा फोन होगा, जो आईफोन से इंस्पायर्ड डायनेमिक बटन फीचर वाला होगा. इस फोन के टीजर से पता चलता है कि Realme 12+ 5G पर पावर बटन का उपयोग कई कस्टम एक्शन टार्च, कैमरा शटर, साइलेंट मोड, एयरप्लेन मोड, डीएनडी और काफी चीजों के लिए किया जा सकता है. 

यह भी पढ़ें:-

सबसे मुश्किल परीक्षा भी पास करेगा AI, Nvidia सीईओ ने बता दिया भविष्य 

Aslam Khan

हर बड़े सफर की शुरुआत छोटे कदम से होती है। 14 फरवरी 2004 को शुरू हुआ श्रेष्ठ भारतीय टाइम्स का सफर लगातार जारी है। हम सफलता से ज्यादा सार्थकता में विश्वास करते हैं। दिनकर ने लिखा था-'जो तटस्थ हैं समय लिखेगा उनका भी अपराध।' कबीर ने सिखाया - 'न काहू से दोस्ती, न काहू से बैर'। इन्हें ही मूलमंत्र मानते हुए हम अपने समय में हस्तक्षेप करते हैं। सच कहने के खतरे हम उठाते हैं। उत्तरप्रदेश से लेकर दिल्ली तक में निजाम बदले मगर हमारी नीयत और सोच नहीं। हम देश, प्रदेश और दुनिया के अंतिम जन जो वंचित, उपेक्षित और शोषित है, उसकी आवाज बनने में ही अपनी सार्थकता समझते हैं। दरअसल हम सत्ता नहीं सच के साथ हैं वह सच किसी के खिलाफ ही क्यों न हो ? ✍असलम खान मुख्य संपादक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button