टैकनोलजी

35,000 सस्ता मिल रहा है Nothing Phone (2), जल्दी कीजिए सीमित समय के लिए है ऑफर

Nothing Phone (2) पर इस समय बेहतरीन डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. अगर आप एप्पल जैसे लुक और फीचर्स वाला सस्ता फोन खरीदना चाहते हैं, तो यहां हम आपको Nothing Phone (2) पर मिलने वाले ऑफर्स की जानकारी शेयर कर रहे हैं. ये ऑफर्स आपको ई-कॉमर्स साइट सहित नथिंग की ऑफिशियल साइट पर मिलेगा आपको बता दें नथिंग फोन (2) कंपनी के पुराने Nothing Phone (1) का सक्सेसर फोन है, जिसे कंपनी ने बीते साल लॉन्च किया था. वहीं कंपनी का दावा है कि, उसके फोन ऐपल के फोन्स को डिजाइन और फीचर्स के मामले में कड़ी टक्कर देते हैं.

 Nothing Phone (2) पर ऑफर

नथिंग के इस फोन को 49,999 रुपये में लॉन्च किया गया था, जिसे फिलहाल 39,999 रुपये में फ्लिपकार्ट पर सेल किया जा रहा है. इसके अलावा आप यहां दूसरे ऑफर्स का भी फायदा उठा सकते हैं, जिसमें कैनरा बैंक के कार्ड से भुगतान करने पर 5000 रुपये की छूट मिलेगी. साथ ही एक्सचेंज ऑफर में आपको इस फोन पर 35000 रुपये तक छूट भी आपको मिल सकती है.  

Nothing Phone (2) के फीचर्स

नथिंग फोन 2 में FHD+ रेजोलूशन के साथ 6.7-इंच सेंटर-पंच-होल डिस्प्ले दिया गया है. OLED पैनल में 120Hz रिफ्रेश रेट और बेहतरीन बेज़ेल्स है. ये फोन एड्रेनो 730GPU के साथ क्वालकॉम के 4nm स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 SoC से लैस है. नथिंग फोन 2 में 512GB तक इंटरनल स्टोरेज मिलती है, और ये 12GB तक की रैम के साथ आता है.

कैमरे के तौर पर फोन (2) का प्राइमेरी सेंसर 50 मेगापिक्सल f/2.2 सैमसंग JN1 सेंसर के अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा के साथ आता है, जो कि EIS और 114-डिग्री फील्ड ऑफ व्यू को सपोर्ट करता है. फ्रंट की तरफ इस नए स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का Sony IMX615 सेंसर के साथ f/2.45 अपर्चर और 1/2.74 इंच सेंसर साइज़ में आता है.

खेलें इलेक्शन का फैंटेसी गेम, जीतें 10,000 तक के गैजेट्स 🏆
*T&C Apply

यह भी पढ़ें :

कचरे में पार्सल बॉक्स फेंकना पड़ सकता है भारी, पल भर में अकाउंट हो जाएगा खाली; नया है फ्रॉड का ये तरीका

Aslam Khan

हर बड़े सफर की शुरुआत छोटे कदम से होती है। 14 फरवरी 2004 को शुरू हुआ श्रेष्ठ भारतीय टाइम्स का सफर लगातार जारी है। हम सफलता से ज्यादा सार्थकता में विश्वास करते हैं। दिनकर ने लिखा था-'जो तटस्थ हैं समय लिखेगा उनका भी अपराध।' कबीर ने सिखाया - 'न काहू से दोस्ती, न काहू से बैर'। इन्हें ही मूलमंत्र मानते हुए हम अपने समय में हस्तक्षेप करते हैं। सच कहने के खतरे हम उठाते हैं। उत्तरप्रदेश से लेकर दिल्ली तक में निजाम बदले मगर हमारी नीयत और सोच नहीं। हम देश, प्रदेश और दुनिया के अंतिम जन जो वंचित, उपेक्षित और शोषित है, उसकी आवाज बनने में ही अपनी सार्थकता समझते हैं। दरअसल हम सत्ता नहीं सच के साथ हैं वह सच किसी के खिलाफ ही क्यों न हो ? ✍असलम खान मुख्य संपादक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button