टैकनोलजी

ट्रांसपेरेंट फोन बनाने वाली कंपनी Nothing के नए स्मार्टफोन की डिटेल आई सामने, कब होगा लॉन्च?

Nothing Phone 3: ट्रांसपेरेंट फोन लॉन्च कर नथिंग ने बाजार में एक नई पहचान बनाई है. अब तक कंपनी 2 स्मार्टफोन लॉन्च कर चुकी है. इस बीच लेटेस्ट अपडेट ये है कि कंपनी नए स्मार्टफोन पर काम कर रही है जिसमें 4920 एमएएच की बैटरी मिलेगी. इस बात की जानकारी टिपस्टर मुकुल शर्मा ने ट्विटर पर शेयर की है. उन्होंने बताया कि कंपनी ने Nothing NT03 बैटरी की टेस्टिंग यूरेशियन में शुरू कर दी है और ये नए स्मार्टफोन में कंपनी दे सकती है. हालांकि अभी कंपनी की ओर से इस बारे में कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है. टिपस्टर की माने तो Nothing Phone 3 कंपनी अगले साल लॉन्च कर सकती है.

Nothing phone 2 के स्पेक्स 

नथिंग ने कुछ समय पहले ही बाजर में Nothing phone 2 लॉन्च किया है. इस फोन को आप 8/128GB, 12/256GB और 12/512GB में खरीद सकते हैं. स्मार्टफोन में ड्यूल कैमरा सेटअप मिलता है जिसमें 50+50MP के 2 कैमरा हैं. फ्रंट में भी 50MP का कैमरा मिलता है. मोबाइल फोन में Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 चिपसेट और 4700 एमएएच की बैटरी मिलती है. फोन 1 के मुकाबले कंपनी ने Phone 2 के ग्लिफ़ इंटरफ़ेस में थोड़ा बदलाव किया है.

कीमत की बात करें तो फोन की कीमत 44,999 रुपये से शुरू होती है और 54,999 रुपये तक जाती है. इस स्मार्टफोन में 4700 एमएएच की बैटरी कंपनी ने दी है जबकि फोन 1 में 4500 एमएएच की बैटरी कंपनी ने दी थी. ऐसे में हो सकता है कि नया फोन 4920 एमएएच की बैटरी के साथ आए.

जल्द लॉन्च होगी मच अवेटेड सीरीज 

इस साल की शुरुआत से लोग एप्पल के iPhone 15 सीरीज का इंतजार कर रहे हैं. अब आखिरकार कुछ दिन बाद कंपनी ग्लोबली iPhone 15 सीरीज को लॉन्च करेगी. इस बार आपको बेस वेरिएंट में ही 48MP का कैमरा और डायनामिक आइलैंड फीचर मिलेगा जो अभी तक प्रो वेरिएंट तक सीमित था. मोबाइल फोन के लॉन्च इवेंट को आप 12 सितंबर रात 10:30 बजे एप्पल के यूट्यूब चैनल के माध्यम से देख पाएंगे.

यह भी पढ़ें:

Elon Musk ट्विटर के जरिए इकट्ठा करेंगे आपकी हर जानकारी, फिर इधर होगा उसका इस्तेमाल

Aslam Khan

हर बड़े सफर की शुरुआत छोटे कदम से होती है। 14 फरवरी 2004 को शुरू हुआ श्रेष्ठ भारतीय टाइम्स का सफर लगातार जारी है। हम सफलता से ज्यादा सार्थकता में विश्वास करते हैं। दिनकर ने लिखा था-'जो तटस्थ हैं समय लिखेगा उनका भी अपराध।' कबीर ने सिखाया - 'न काहू से दोस्ती, न काहू से बैर'। इन्हें ही मूलमंत्र मानते हुए हम अपने समय में हस्तक्षेप करते हैं। सच कहने के खतरे हम उठाते हैं। उत्तरप्रदेश से लेकर दिल्ली तक में निजाम बदले मगर हमारी नीयत और सोच नहीं। हम देश, प्रदेश और दुनिया के अंतिम जन जो वंचित, उपेक्षित और शोषित है, उसकी आवाज बनने में ही अपनी सार्थकता समझते हैं। दरअसल हम सत्ता नहीं सच के साथ हैं वह सच किसी के खिलाफ ही क्यों न हो ? ✍असलम खान मुख्य संपादक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button