बॉलीवुड और मनोरंजन

MC Stan को लाइव शो में मिली पिटाई की धमकी? हंगामा होने पर कैंसिल हुआ रैपर का कॉन्सर्ट

MC Stan Music Concert Cancel : बिग बॉस 16 बीते महीने फरवरी में खत्म हुआ है और इस सीजन का ताज रैपर एमसी स्टैन (MC Stan) के सिर सजा है। बिग बॉस 16 जीतने के बाद एमसी स्टैन लगातार चर्चाओं में बने हुए हैं। उनके गाने खूब पसंद किए जाते हैं और वह जहां भी नजर आते हैं तो फैंस उनसे गाना गाने की डिमांड करते हैं। बिग बॉस 16 की ट्रॉफी अपने नाम करने के बाद एमसी स्टैन के कॉन्सर्ट की मांग भी बढ़ गई है और भारत में अलग-अलग शहरों में जाकर कॉन्सर्ट कर रहे हैं। इसी बीच एमसी स्टैन के एक कॉन्सर्ट को लेकर खबर आई कि वो रद्द कर दिया गया है। आइए जानते हैं कि पूरा मामला क्या है।

एमसी स्टैन को म्यूजिक कॉन्सर्ट करना पड़ा रद्द

दरअसल, एमसी स्टैन का इंदौर में शुक्रवार को म्यूजिक कॉन्सर्ट होना था लेकिन इसे रद्द कर दिया गया है। आरोप है कि बजरंग दल ने एमसी स्टैन की पिटाई करने की धमकी दी। रिपोर्ट्स में ये भी बताया जा रहा है कि कुछ लोग एमसी स्टैन के स्टेज तक पहुंच गए थे। इस तरह की बातें सुनकर रैपर के फैंस काफी नाराज हो गए और उनके सपॉर्ट में उतर आए। वहीं, बजरंग दल का रैपर एमसी स्टैन पर आरोप है कि वह अपने गानों में खुलेआम गाली-गलौज और महिलाओं को ऑब्जेक्टिवाई करते हैं। बजरंग दल ने इस पर आपत्ति जताई है।

एमसी स्टैन के होने वाले म्यूजिक कॉन्सर्ट

बताते चलें कि एमसी स्टैन को 9 शहरों में म्यूजिक कॉन्सर्ट करना है, जिसमें चार जगह की डेट निकल चुकी है। अब उनका 5 और शहरों में म्यूजिक कॉन्सर्ट होना बाकी है। एमसी स्टैन का इंदौर वाले म्यूजिक कॉन्सर्ट के बाद अगला नागपुर में होना है। इसके बाद अहमदाबाद, जयपुर, कोलकाता और पुणे में म्यूजिक कॉन्सर्ट करेंगे। गौरतलब है कि एमसी स्टैन ने बिग बॉस 16 में शिव ठाकरे को पीछे छोड़कर शो जीत लिया था।

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, भोजपुरी और टीवी जगत की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें…
बॉलीवुड लाइफ हिन्दी के फेसबुक पेज, ट्विटर पेज,
यूट्यूब पेज
और इंस्टाग्राम अकाउंट से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें…

ताजा गॉसिप के लिए हमें फेसबुक मैसेंजर पर फॉलो करें।


Aslam Khan

हर बड़े सफर की शुरुआत छोटे कदम से होती है। 14 फरवरी 2004 को शुरू हुआ श्रेष्ठ भारतीय टाइम्स का सफर लगातार जारी है। हम सफलता से ज्यादा सार्थकता में विश्वास करते हैं। दिनकर ने लिखा था-'जो तटस्थ हैं समय लिखेगा उनका भी अपराध।' कबीर ने सिखाया - 'न काहू से दोस्ती, न काहू से बैर'। इन्हें ही मूलमंत्र मानते हुए हम अपने समय में हस्तक्षेप करते हैं। सच कहने के खतरे हम उठाते हैं। उत्तरप्रदेश से लेकर दिल्ली तक में निजाम बदले मगर हमारी नीयत और सोच नहीं। हम देश, प्रदेश और दुनिया के अंतिम जन जो वंचित, उपेक्षित और शोषित है, उसकी आवाज बनने में ही अपनी सार्थकता समझते हैं। दरअसल हम सत्ता नहीं सच के साथ हैं वह सच किसी के खिलाफ ही क्यों न हो ? ✍असलम खान मुख्य संपादक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button