टैकनोलजी

7,500 से कम कीमत और 6000 mAh बैटरी के साथ Infinix Smart 7 लॉन्च, इस दिन शुरू होगी सेल

Infinix Smart 7 : इंफिनिक्स ने अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Infinix Smart 7 भारत में लॉन्च कर दिया है. इसमें 6000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है. डिवाइस एक ही रैम और स्टोरेज वेरिएंट में पेश हुआ है. कंपनी ने इसे कई कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च किया है. कीमत की बात की जाए तो कंपनी ने इंफिनिक्स स्मार्ट 7 को 7,500 रुपये से कम में लॉन्च किया है. आइए फोन की एक्चुअल कीमत और सभी स्पेसिफिकेशन जानते हैं. 

Infinix Smart 7 के स्पेसिफिकेशन

  • डिस्प्ले : 6.6 इंच का HD+ IPS डिस्प्ले
  • बैटरी : 6000mAh बैटरी
  • रैम : 4GB RAM
  • रिफ्रेश रेट : 120Hz 
  • रियर कैमरा : 13MP का मेन कैमरा
  • सेल्फी कैमरा : 5MP 
  • कनेक्टिविटी : डुअल सिम स्लॉट, USB-Type C पोर्ट, dual 4G VoLTE, Bluetooth 4.2

Infinix Smart 7 में 6.6 इंच का HD+ IPS डिस्प्ले में पिक्सल रेजलूशन 1612 x 720 और पीक ब्राइटनेस 500 nits दी गई है. फोन में Unisoc Spreadtrum SC9863A प्रोसेसर दिया हुआ है. खास बात यह है कि फोन में आपको 4GB रैम के साथ 64GB स्टोरेज मिलेगा, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 2TB तक बढ़ाया भी जा सकता है. डिवाइस की रैम को भी 3GB तक बढ़ाया जा सकता है. फोन Android 12 पर बेस्ड XOS 12 पर चलता है.

Infinix Smart 7 की कीमत 

Infinix के इस स्मार्टफोन को भारत में 7,299 रुपये में लॉन्च किया जा चुका है. हालांकि फोन की सेल अभी तक शुरू नहीं हुई है. फोन की सेल ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर 27 फरवरी को दोपहर 12 बजे से शुरू हो होगी. फोन में आपको 4GB रैम के साथ 64GB इंटरनल स्टोरेज मिल रही है. हैंडसेट तीन कलर ऑप्शन Azure Blue, Emerald Green और Night Black में लॉन्च किया गया है.

Lava Yuva 2 Pro भी हुआ लॉन्च

लावा ने भारत में अपना एंट्री-लेवल फोन युवा 2 प्रो (Lava Yuva 2 Pro) लॉन्च कर दिया है. इस शानदार स्मार्टफोन में MediaTek Helio G37, 13MP AI ट्रिपल रियर कैमरा और 5,000 mAh की बैटरी दी गई है. फोन को भारत में केवल एक ही स्टोरेज वैरिएंट में लॉन्च किया गया है. फोन के 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज वाले मॉडल की कीमत 7,999 रुपये है. 

News Reels

यह भी पढ़ें –  सस्ती कीमत में लॉन्च हुआ Lava Yuva 2 Pro, कंपनी ने फ्री होम सर्विस का भी किया वादा

Aslam Khan

हर बड़े सफर की शुरुआत छोटे कदम से होती है। 14 फरवरी 2004 को शुरू हुआ श्रेष्ठ भारतीय टाइम्स का सफर लगातार जारी है। हम सफलता से ज्यादा सार्थकता में विश्वास करते हैं। दिनकर ने लिखा था-'जो तटस्थ हैं समय लिखेगा उनका भी अपराध।' कबीर ने सिखाया - 'न काहू से दोस्ती, न काहू से बैर'। इन्हें ही मूलमंत्र मानते हुए हम अपने समय में हस्तक्षेप करते हैं। सच कहने के खतरे हम उठाते हैं। उत्तरप्रदेश से लेकर दिल्ली तक में निजाम बदले मगर हमारी नीयत और सोच नहीं। हम देश, प्रदेश और दुनिया के अंतिम जन जो वंचित, उपेक्षित और शोषित है, उसकी आवाज बनने में ही अपनी सार्थकता समझते हैं। दरअसल हम सत्ता नहीं सच के साथ हैं वह सच किसी के खिलाफ ही क्यों न हो ? ✍असलम खान मुख्य संपादक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button