बॉलीवुड और मनोरंजन

भाभी जी घर पर है की Shubhangi Atre शादी के 19 साल बाद पति से हुईं अलग, जानें क्या है वजह

Shubhangi Atre Separates from Piyush Poorey: टीवी सीरियल भाभी जी घर पर है में अंगूरी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे घर-घर में पहचान बना चुकी हैं। इस सीरियल में शुभांगी अत्रे की एक्टिंग को काफी पसंद किया जाता है, जिससे वह सबको हंसाती रहती हैं। लेकिन एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ में इन दिनों भूचाल आया हुआ है। शुभांगी और उनके पति पीयूष पूरे के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है और अब इस बात को खुद एक्ट्रेस ने भी कंफर्म कर दिया। शुभांगी अत्रे अपने पति पीयूष से अलग हो चुकी हैं। दोनों को अलग हुए भी लगभग एक साल का समय हो गया है। इसका खुलासा एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में किया है।

एक साल से पहले ही हुए अलग

दरअसल, शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) ने टाइम्स ऑफ इंडिया को एक इटंरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने बताया कि वह और पीयूष अलग हो चुके हैं। दोनों ने इस रिश्ते में सब कुछ ठीक करने की काफी कोशिश की। लेकिन वह इसमें सफल नहीं हो पाए। शुभांगी ने कहा कि यह अभी भी काफी मुश्किल है। मेरे लिए मेरा परिवार पहले आता है और हम सभी यही चाहते हैं कि हमारा परिवार आसपास ही रहे। इस नुकसान को ठीक नहीं किया जा सकता है। जब इतने सालों का रिश्ता टूटता है तो इंसान मासनिक और भावनात्मक रूप से भी प्रभावित होता है। मुझे भी फर्क पड़ा है। लेकिन हमें यह कदम उठाना पड़ा। मेरा मानना है कि मुश्किल समय आपको सब कुछ सिखा देता है।

बेटी से मिलते रहेंगे शुभांगी के एक्स हसबैंड

इसके आगे शुभागी ने बताया कि उनकी बेटी अपने मां और पापा दोनों के प्यार की हकदार है और इसी वजह से हर रविवार पीयूष उससे मिलने आते हैं। एक्ट्रेस ने कहना है कि वह नहीं चाहतीं कि उनकी बेटी पिता के प्यार के बिना ही रह जाए। बता दें कि शुभांगी ने पीयूष से साल 2003 में अपने इंदौर में शादी की। पीयूष टीवी इंडस्ट्री से दूर डिजिटल मार्केटिंग के क्षेत्र में काम करते हैं।

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, भोजपुरी और टीवी जगत की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें…
बॉलीवुड लाइफ हिन्दी के फेसबुक पेज, ट्विटर पेज,
यूट्यूब पेज
और इंस्टाग्राम अकाउंट से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें…

ताजा गॉसिप के लिए हमें फेसबुक मैसेंजर पर फॉलो करें।

  • ByKavita