बॉलीवुड और मनोरंजन

Anupama 17 May: अनुपमा के सामने माया को ‘मां’ कहेगी छोटी अनु, समर की शादी में होगा जबरदस्त ड्रामा?

Anupama 17 May Written Update: टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ में इन दिनों सबकी जिंदगी में उथल-पुथल मची हुई है। रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और गौरव खन्ना स्टारर इस सीरियल में मेकर्स रोज एक ऐसा ट्विस्ट लेकर आते हैं, जिस वजह से सीरियल की कहानी पलट जाती है। बीते दिनों अनुज और अनुपमा अलग हुए। वहीं, अब वनराज और काव्या भी अलग हो गए हैं। सीरियल में समर की शादी का ट्रैक चल रहा है। बीते एपिसोड में अनुपमा फैसला लेती है कि वह इस बार अपनी उड़ान नहीं रोकेगी और अनुज के आने के बाद भी अमेरिका जरूर जाएगी। अपकमिंग एपिसोड में काफी सारा बवाल होगा। Also Read – Anupama Spoiler 16 May: पहले ही दिन गुरु मां का गुस्सा झेलेगी अनुपमा, कैंसिल होगा अमेरिका जाने का कॉन्ट्रैक्ट?

समर की शादी के लिए वापिस आएगी काव्या

टीवी सीरियल अनुपमा (Anupama) के अपकमिंग एपिसोड में देखने के लिए मिलेगा कि समर की शादी के फंक्शन शुरू हो जाएंगे। सबसे पहले घर में वनराज की बहन अपनी बेटी के साथ आएगी। इसके बाद काव्या आएगी, जिसे देख सब खुश हो जाएंगे। काव्या सबसे मिलेगी लेकिन आते ही वनराज से नहीं मिलेगी। हालांकि, वनराज उसे कुछ नहीं कहेगा। दूसरी तरफ अनुपमा भी शाह हाउस के लिए अपनी मां और भाई के साथ निकल जाएगी। उसे पूरे रास्ते घबराहट होगी, क्योंकि अनुज से उसकी मुलाकात होने वाली है। Also Read – Anupama Spoiler 15 May: अमेरिका जाने से पहले अनुज से होगा अनुपमा का सामना, समर की शादी में होगा हंगामा?

देखें वीडियो

आमने-सामने होंगे अनुज-अनुपमा

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि शाह हाउस में एंट्री लेने से थोड़ा पहले ही वह अनुज के सामने आ जाती है। इस दौरान दोनों ही एक दूसरे के सामने कुछ नहीं बोल पाएंगे। लेकिन मन ही मन एक दूसरे से बात करेंगे। अनुज के बाद अनुपमा की नजर छोटी अनु पर पड़ती है और अपनी बेटी को इतने दिन बाद देख वह काफी खुश होती है, लेकिन छोटी अनु उससे ठीक से बात नहीं करती। वह अनुपमा को सिर्फ इतना बताती है कि वह ठीक है और फिर वह अनुपमा के सामने ही माया को ‘मां’ कहती है। अनु की ये हरकत अनुपमा का दिल तोड़ देती है। Also Read – Top 9 TV Shows Upcoming Twist: रिश्तों का बंधन तोड़कर अमेरिका जाएगी अनुपमा, सई और सत्या की बढ़ेंगी नजदीकियां

देखें वीडियो

घर में सबसे मिलेगा अनुज

‘अनुपमा’ में आगे देखने के लिए मिलेगा कि अनुपमा को पीछे छोड़कर अनुज, छोटी अनु और माया शाह हाउस में चले जाते हैं। इस दौरान अनुज सबसे मिलता है। वह सबसे पहले बाबू जी का आशीर्वाद लेता है। हालांकि, घर में कई लोग अनुज से अपना मुंह मोड़ लेंगे, जिसमें अनुपमा की मां और समर भी शामिल है।

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, भोजपुरी और टीवी जगत की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें…
बॉलीवुड लाइफ हिन्दी के फेसबुक पेज, ट्विटर पेज,
यूट्यूब पेज
और इंस्टाग्राम अकाउंट से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें…

ताजा गॉसिप के लिए हमें फेसबुक मैसेंजर पर फॉलो करें।

  • ByKavita