बॉलीवुड और मनोरंजन

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: अबीर के सवालों से हैरान होंगे अक्षरा-अभिमन्यु, कहानी में आएगा नया मोड़

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों ढेर सारे ट्विस्ट देखने के लिए मिल रहे हैं। सीरियल में अक्षरा, अभिमन्यु और अभिनव एक ही घर में रह रहे हैं, जिस वजह से पूरी कहानी इन तीनों किरदारों के इर्द-गिर्द ही घूम रही है। प्रणाली राठौड़ (Pranali Rathod) और हर्षद चोपड़ा (Harshad Chopda) स्टारर इस सीरियल के बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि अबीर को पता चल जाता है कि अभिनव उसके असली पिता नहीं है, लेकिन ये बात वह किसी को नहीं बताता और खुद से ही ढेर सारे सवाल करता है। वहीं, अपकमिंग एपिसोड में अबीर के सवालों का सामना अक्षरा और अभिमन्यु करेंगे। Also Read – Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: असली पिता की तलाश के लिए अभिमन्यु की मदद मांगेगा अबीर, अक्षरा को देगा झटका

अभिमन्यु से पूछे जाएंगे कई तीखे सवाल

टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) के अपकमिंग एपिसोड की शुरुआत गोयनका हाउस से होगी, जहां पर सभी लोग कायरव की शादी की बात कर रहे होंगे और अक्षरा सबके साथ वीडियो कॉल पर कनेक्ट होगी। इस दौरान कायरव शादी के लिए साफ इनकार कर देगा और वहां से निकल जाएगा। आगे देखने के लिए मिलेगा कि अबीर अपने टेंट हाउस में बैठकर फैमिली एल्बम देख रहा होता है, तभी अभिमन्यु वहां पर आ जाता है। इस दौरान अबीर अपने डॉक मैन से रूही और उसके बचपन के बारे में सवाल करता है। इस दौरान अबीर को ये भी पता चलता है कि रूही के पिता नील अब इस दुनिया में नहीं है। Also Read – छोटे पर्दे से जल्द कटेगा इन 9 TV शोज का पत्ता, मेकर्स को लगेगी तगड़ी चपत

रूही को अपने दिल की बात बताने की कोशिश करेगा अबीर

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि अगले दिन खाने के टेबल पर अक्षरा और अभिमन्यु की बेहस होती है तभी अभिनव अबीर को स्कूल के लिए तैयार करने के लिए निकल जाता है। इस दौरान भी अबीर किसी से ज्यादा बात नहीं करता और इस वजह से अभिमन्यु सोच में डूब जाता है। वहीं, स्कूल से वापिस आने के बाद अबीर सीधा रूही को वीडियो कॉल करता है और उसे अपने दिल की बात बताने की कोशिश करता है तभी कमरे में अक्षरा आ जाती है, जिस वजह से वह चुप हो जाता है।

देखें वीडियो Also Read – Latest Twist In Top 9 TV Show: अनुज से पल्ला झाड़ेगी अनुपमा, सत्या को छोड़कर विराट का हाथ थामेगी सई!

अक्षरा से सवाल करेगा अबीर

ये रिश्ता क्या कहलाता है में आगे देखने के लिए मिलेगा कि अबीर अभिमन्यु के बाद अक्षरा से भी सवाल करेगा। वह अपनी मां से साफ साफ पूछेगा कि कुछ ऐसा तो नहीं है, जो वह अपने परिवार के बारे में नहीं जानता है और उसे जानना चाहिए। इस सवाल पर पहले तो अक्षरा शांत हो जाती है लेकिन फिर उसे समझाती है कि चीजें धीरे-धीरे ही जानना चाहिए।

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, भोजपुरी और टीवी जगत की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें…
बॉलीवुड लाइफ हिन्दी के फेसबुक पेज, ट्विटर पेज,
यूट्यूब पेज
और इंस्टाग्राम अकाउंट से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें…

ताजा गॉसिप के लिए हमें फेसबुक मैसेंजर पर फॉलो करें।

  • ByKavita