बॉलीवुड और मनोरंजन

साउथ गॉसिप्स टुडे: फिल्म का धांसू ऐलान, अमेरिका में RRR री-रिलीज की जबरदस्त ओपनिंग

Top 5 South Gossips Today: साउथ सिनेमा दुनिया में आज कई खबरें चर्चा में रहीं। सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) से लेकर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) तक, कई सितारों की खबरें आज सुर्खियों में छाईं। अपनी इस खास रिपोर्ट में आज हम दिन भर चर्चा में रहीं साउथ सिनेमाई दुनिया की 5 बड़ी खबरों को लेकर आए हैं। आज जहां सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) की 170वीं फिल्म का मेगा ऐलान हुआ। तो वहीं सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2 (Pushpa 2) को लेकर भी खासा बज रहा। यहां पढ़ें साउथ सिनेमा की दिन भर चर्चा में रहीं 5 बड़ी खबरें। Also Read – Pushpa 2 के लिए Allu Arjun ने मांगे 1050 करोड़ रुपये, KRK का दावा !!

रजनीकांत की 170वीं फिल्म का धमाकेदार ऐलान

सुपरस्टार रजनीकांत के 170 भी फिल्म का आज मेरा ऐलान हो गया सुपरस्टार रजनीकांत अपनी 170 भी फ्रेंड के लिए जय भीम निर्देशक टीवी ज्ञान वालों के साथ हाथ मिला रहे हैं इस फिल्म को लाइका प्रोडक्शन रिड्यूस करेगा और फिर उनका संगीत अनिरुद्ध रविचंद्र देने वाले हैं इस फिल्म की शूटिंग जल्दी ही शुरू होगी और इसे साल 2024 में रिलीज करने की तैयारी है। Also Read – Jawan से पहले इन ब्लॉकबस्टर फिल्मों को लात मार चुके हैं Allu Arjun, फिर भी कोई नहीं हिला पाया स्टारडम !!

Also watch

  • जुनूनियत से लेकर सपनों की छलांग तक, तैयार है आपके लिए ये नए टीवी के शो


  • ऋतिक रोशन, शिल्पा शेट्टी, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, जलवा बिखेरते हुए एयरपोर्ट पर दिखे बॉलीवुड के सितारे


  • Zee Cine Awards 2023: आलिया भट्ट, कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी रेड कार्पेट पर दिखा कलाकारों का जलवा, देखें वीडियो


  • The Night Manager Trailer: धांसू है अनिल कपूर-आदित्य रॉय कपूर के वेब शो का ट्रेलर, देखें वीडियो


  • Critics Choice Awards 2022: राम चरण-जूनियर एनटीआर की ‘आरआरआर’ ने फिर गाड़े झंडे, फिल्म को मिले 2 अवॉर्ड


  • Pathaan के लिए एक्साइटेड हैं रकुल प्रीत सिंह, कह दी इतनी बड़ी बात

आरआरआर की अमेरिका में धांसू री-रिलीज

साउथ सुपरस्टार रामचरण और जूनियर एनटीआर स्टार निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर की अमेरिका में स्क्रीनिंग की गई थी। जिसे देखने अमेरिका में भारी भीड़ देखी गयी। इसका वीडियो फिल्म की प्रोडक्शन कंपनी डीवीवी ने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए शेयर कर फैंस का आभार जताया था। Also Read – Shah Rukh Khan की फिल्मों में काम करने से साफ इनकार कर चुके हैं ये सितारे, मिनटों में ठुकरा दिया था ऑफर

अल्लू अर्जुन ने पुष्पा 2 के लिए मांगे 1050 करोड़ रुपये

अल्लू अर्जुन स्टारर फिल्म पुष्पा को लेकर भी आज काफी बज रहा। रिपोर्ट्स थीं कि टॉलीवुड सुपरस्टार ने बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म जवान का ऑफर अपनी इस फिल्म की वजह से ठुकरा दिया। तो वहीं, इसके बाद सुनने में आया कि अल्लू अर्जुन अपनी फिल्म पुष्पा 2 के सभी राइट्स की बिक्री के लिए 1050 करोड रुपए की डिमांड कर रहे हैं।

विरुपाक्ष का धांसू टीजर रिलीज

तेलुगू फिल्म स्टार साई धर्म तेज की अपकमिंग फिल्म विरुपाक्ष का धमाकेदार टीजर आज रिलीज हो गया। इस फिल्म को लेकर काफी दिनों से बज था। ये एक हॉरर-थ्रिलर ड्रामा फिल्म है। जिसे मेकर्स तेलुगू, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी भाषा में रिलीज करेंगे। फिल्म को 21 अप्रैल 2023 में रिलीज किया जाएगा।

जूनियर एनटीआर ने दिवंगत कजिन तारक रत्न को दी श्रद्धांजलि

तेलुगू सुपरस्टार जूनियर एनटीआर हाल ही में अपने कजिन भाई तारक रत्न को खो बैठे हैं। जूनियर एनटीआर के परिवार के लिए यह मुश्किल वक्त है। तेलुगु स्टार और राजनेता तारक रत्न का निधन 18 फरवरी के दिन हुआ था। जिसके बाद आज उनकी तेरहवीं थी। जहां सुपरस्टार जूनियर एनटीआर ने अपने कजिन भाई को श्रद्धांजलि अर्पित की। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं।

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, भोजपुरी और टीवी जगत की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें…
बॉलीवुड लाइफ हिन्दी के फेसबुक पेज, ट्विटर पेज,
यूट्यूब पेज
और इंस्टाग्राम अकाउंट से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें…

ताजा गॉसिप के लिए हमें फेसबुक मैसेंजर पर फॉलो करें।


Aslam Khan

हर बड़े सफर की शुरुआत छोटे कदम से होती है। 14 फरवरी 2004 को शुरू हुआ श्रेष्ठ भारतीय टाइम्स का सफर लगातार जारी है। हम सफलता से ज्यादा सार्थकता में विश्वास करते हैं। दिनकर ने लिखा था-'जो तटस्थ हैं समय लिखेगा उनका भी अपराध।' कबीर ने सिखाया - 'न काहू से दोस्ती, न काहू से बैर'। इन्हें ही मूलमंत्र मानते हुए हम अपने समय में हस्तक्षेप करते हैं। सच कहने के खतरे हम उठाते हैं। उत्तरप्रदेश से लेकर दिल्ली तक में निजाम बदले मगर हमारी नीयत और सोच नहीं। हम देश, प्रदेश और दुनिया के अंतिम जन जो वंचित, उपेक्षित और शोषित है, उसकी आवाज बनने में ही अपनी सार्थकता समझते हैं। दरअसल हम सत्ता नहीं सच के साथ हैं वह सच किसी के खिलाफ ही क्यों न हो ? ✍असलम खान मुख्य संपादक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button