टैकनोलजी

इस स्मार्टफोन पर चढ़कर पार हो गई Thar और स्क्रैच भी नहीं आया, देखें हैरान कर देने वाला वीडियो

Honor vs Thar: ऑनर कंपनी भारत में अपना एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फोन का नाम Honor X9b हो सकता है. कंपनी इस फोन की मजबूती का भरपूर प्रचार कर रही है. सालों तक रियलमी के इंडिया हेड रह चुके माधव सेठ ने अब ऑनर कंपनी की कमान संभाली है, और इसे भारत में लोकप्रिय करने की कोशिश कर रहे हैं.

गज़ब की मज़बूती वाला फोन

इस कंपनी ने कई सालों तक भारतीय मार्केट से दूर रहने के बाद पिछले साल Honor 90 5G को लॉन्च किया था, जो एक प्रीमियम स्मार्टफोन है. इस स्मार्टफोन को कंपनी ने हाल ही में चल रही रिपब्लिक-डे सेल के दौरान फ्लिपकार्ट और अमेजन पर लगभग 15 हजार रुपये की छूट के साथ मात्र 19,999 रुपये में भी बेचा है. अब कंपनी अपने नए स्मार्टफोन को इंडियन मार्केट में लाने की तैयारी कर रही है. 

कंपनी ने इंडिया हेड माधव सेठ ने पिछले कुछ दिनों से अपने एक्स (पुराना नाम ट्विटर) अकाउंट पर कुछ वीडियो शेयर किए हैं, जिसमें वो ऑनर के अगले स्मार्टफोन की मज़बूती दिखा रहे हैं. 17 जनवरी को उन्होंने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें माहिंद्रा मोटर्स की एक भारी-भरकम और लोकप्रिय गाड़ी थार (THAR) को ऑनर के अपकमिंग स्मार्टफोन के ऊपर से चढ़ाकर पार किया गया ताकि फोन की मजबूती को चेक किया जा सके.

थार के पार होने पर भी नहीं टूटा फोन

वीडियो में देखा जा सकता है कि ऑनर स्मार्टफोन को जमीन पर रखा गया और उसके ऊपर से थार गाड़ी को पार कर दिया गया. उसके बाद जब फोन को देखा तो उसके स्क्रीन पर एक भी स्क्रैच तक नहीं आए, और फोन किसी भी एंगल से नहीं टूटा. यह वाकई में एक अद्भूत टेस्ट है. ऑनर मोबाइल बनाम थार की इस वीडियो को लोग सोशल मीडिया पर खूब वायरल कर रहे हैं.

इससे कुछ दिन पहले माधव सेठ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक और वीडियो शेयर किया था, जिसमें फोन को ऊपर से गिरा-गिराकर टेस्ट किया गया था, लेकिन फिर भी फोन की डिस्प्ले नहीं टूटी. अब देखना होगा कि इस फोन को कंपनी कब तक लॉन्च करती है. हालांकि, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस फोन को मार्च-अप्रैल में लॉन्च किया जा सकता है.

यह भी पढ़ें:  Samsung Galaxy S24 और Galaxy S24 Plus हुए लॉन्च, जानें कीमत से लेकर AI फीचर्स तक सबकुछ

Aslam Khan

हर बड़े सफर की शुरुआत छोटे कदम से होती है। 14 फरवरी 2004 को शुरू हुआ श्रेष्ठ भारतीय टाइम्स का सफर लगातार जारी है। हम सफलता से ज्यादा सार्थकता में विश्वास करते हैं। दिनकर ने लिखा था-'जो तटस्थ हैं समय लिखेगा उनका भी अपराध।' कबीर ने सिखाया - 'न काहू से दोस्ती, न काहू से बैर'। इन्हें ही मूलमंत्र मानते हुए हम अपने समय में हस्तक्षेप करते हैं। सच कहने के खतरे हम उठाते हैं। उत्तरप्रदेश से लेकर दिल्ली तक में निजाम बदले मगर हमारी नीयत और सोच नहीं। हम देश, प्रदेश और दुनिया के अंतिम जन जो वंचित, उपेक्षित और शोषित है, उसकी आवाज बनने में ही अपनी सार्थकता समझते हैं। दरअसल हम सत्ता नहीं सच के साथ हैं वह सच किसी के खिलाफ ही क्यों न हो ? ✍असलम खान मुख्य संपादक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button