बॉलीवुड और मनोरंजन

बॉक्स ऑफिस पर होने वाला है ‘साउथ vs नॉर्थ’, न तो सिंघम दहाड़ना बंद करेगा और न ही पुष्पा झुकेगा

Sigham Again vs Pushpa 2: साल 2024 मजेदार होने वाला है क्योंकि इस साल एक के बाद एक कई बड़ी फिल्मों की सीक्वल आने वाली हैं, जैसे कि सिंघम अगेन, पुष्पा 2 द रूल, स्त्री 2 और भूल भूलैया 3. लेकिन इसी बीच एक और खबर आई है जो काफी एक्साइटिंग भी है फिल्म निर्माताओं की माथे की शिकन भी बढ़ाने वाली है.

असल में इस साल रोहित शेट्टी की मच अवेटेड स्पाई यूनिवर्स की फिल्म सिंघम अगेन रिलीज होने वाली है. फिल्म में अजय देवगन के अलावा, दीपिका पादुकोण, अक्षय कुमार और रणवीर सिंह जैसे कई बड़े चेहरे भी नजर आने वाले हैं. लेकिन इसी बीच खबर आई है कि इसी दिन अल्लू अर्जुन की भी मचअवेटेड फिल्म ‘पुष्पा द रूल’ भी रिलीज होने वाली है.

कब टकराएंगी ये फिल्में?
ये दोनों ही फिल्में 15 अगस्त के दिन टिकट खिड़िकयों पर आमने-सामने होंगी. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर फिल्मों से जुड़े ताजा अपडेट शेयर किए हैं. उन्होंने ट्वीट कर लिखा ‘पुष्पा 2 पोस्टपोन नहीं हो रही है. ये 2024 स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हो रही है. अफवाहों पर ध्यान मत दें. पुष्पा 2 गुरुवार 15 अगस्त को पक्का आ रही है.’ उन्होंने आगे लिखा सिंघम 2 के साथ बड़ा क्लैश होने वाला है. अजय देवगन वर्सेज अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 द रूल.

फैंस ने दिए रिएक्शन
इस पर फैंस ने कई मजेदार रिएक्शन दिए हैं. जहां एक ने लिखा कि सिंघम 3 को दूसरी डेट पर रिलीज होना चाहिए क्योंकि पुष्पा 2 का क्रेज देखने लाया है. वहीं कई यूजर्स ने लिखा है कि ये साउथ वर्सेज नॉर्थ होने वाला है.

वहीं एक यूजर ने लिखा है कि मुझे नहीं लगता कि अजय देवगन अपनी फिल्म की डेट आगे बढ़ाने वाले हैं क्योंकि उनकी ऐसी आदत नहीं है. वहीं अल्लू अर्जुन भी ऐसा नहीं करेंगे क्योंकि फिल्म को लेकर लोगों के बीच उत्साह है.

बता दें कि पुष्पा का पहला पार्ट दिसंबर 2021 में रिलीज हुआ था. सैकनिल्क के मुताबिक, फिल्म ने दुनियाभर में 350 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी. वहीं अजय देवगन की सिंघम और सिंघम 2 दोनों ही फिल्में उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में गिनी जाती हैं. फ्रेंचाइजी का पहला पार्ट 2011 में रिलीज हुआ था और इसने दुनियाभर में 125 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी. वहीं इसका दूसरा पार्ट 2014 में आया था और फिल्म ने दुनियाभर में 216 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी.

और पढ़ें: Killer Soup Review: मनोज बाजपेयी और कोंकणा सेन शर्मा का ये सूप कितना ‘जानलेवा’ है, यहां जानिए- रोंगटे खड़े हो जाएंगे

Aslam Khan

हर बड़े सफर की शुरुआत छोटे कदम से होती है। 14 फरवरी 2004 को शुरू हुआ श्रेष्ठ भारतीय टाइम्स का सफर लगातार जारी है। हम सफलता से ज्यादा सार्थकता में विश्वास करते हैं। दिनकर ने लिखा था-'जो तटस्थ हैं समय लिखेगा उनका भी अपराध।' कबीर ने सिखाया - 'न काहू से दोस्ती, न काहू से बैर'। इन्हें ही मूलमंत्र मानते हुए हम अपने समय में हस्तक्षेप करते हैं। सच कहने के खतरे हम उठाते हैं। उत्तरप्रदेश से लेकर दिल्ली तक में निजाम बदले मगर हमारी नीयत और सोच नहीं। हम देश, प्रदेश और दुनिया के अंतिम जन जो वंचित, उपेक्षित और शोषित है, उसकी आवाज बनने में ही अपनी सार्थकता समझते हैं। दरअसल हम सत्ता नहीं सच के साथ हैं वह सच किसी के खिलाफ ही क्यों न हो ? ✍असलम खान मुख्य संपादक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button