टैकनोलजी

30,000 रुपये सस्ता मिल रहा Samsung S20 FE 5G, यहां जानिए कहां से उठा सकते हैं ऑफर का फायदा

Samsung S20 FE 5G Offer : अगर आप प्रीमियम सेगमेंट में कोई मोबाइल तलाश रहे हैं, तो आपको थोड़ा ठहर जाना चाहिए,. क्योंकि हो सकता है सैमसंग जैसी कंपनी का कोई प्रीमियम फोन आपको आधी से कम कीमत पर मिल जाए. दरअसल इस समय ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर Samsung S20 FE 5G फोन बेहद सस्ता मिल रहा है. आपको बता दें इससे पहले सैमसंग के इस फोन पर ऐसा ऑफर नहीं आया है.

Samsung S20 FE 5G स्मार्टफोन को 2021 में कंपनी के द्वारा लॉन्च किया गया था. ये फोन कंपनी की फोल्ड और S22 सीरीज के बाद तीसरे नंबर का प्रीमियम स्मार्टफोन है. जिसे आप ई-कॉमर्स साइट अमेजन से आधी से कम कीमत पर डायरेक्ट डिस्काउंट में खरीद सकते हैं.

Samsung S20 FE 5G की नई कीमत

सैमसंग ने जब इस फोन को लॉन्च किया था, तब इसकी 74,990 रुपये थी, लेकिन फिलहाल आप इस स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स साइट अमेजन से 53 प्रतिशत के डायरेक्ट डिस्काउंट पर केवल 34,999 रुपये में खरीद सकते हैं.

Samsung S20 FE 5G पर बैंक ऑफर्स

सैमसंग के इस फोन पर आपको डायरेक्ट डिस्काउंट के अलावा कई बैंक ऑफर्स भी मिलेंगे, जिसमें आपको HDFC बैंक के कार्ड से EMI पर 1250 रुपये का इस्टेंट डिस्काउंट और HSBC बैंक के कार्ड से खरीदने पर 5 प्रतिशत का इस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा.

Samsung Galaxy S20 FE 5G के फीचर्स

यह फोन 5G रेडी प्रोसेसर के साथ आता है. इसमें Qualcomm Snapdragon 865 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है. साथ ही 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज दी गई है. यह फोन एंड्रॉइड 11 पर काम करता है. फोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है. इसका पहला सेंसर 13 मेगापिक्सल का है. दूसरा 8 मेगापिक्सल का OIS टेली कैमरा और तीसरा 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर है. वहीं, फ्रंट कैमरा 32 मेगापिक्सल का है. इसमें 6.5 इंच का Infinity-O Super AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. इसका रिफ्रेश रेट 120Hz है। फोन में 4500mAh की बैटरी दी गई है जो सुपर फास्ट चार्जिंग से लैस है.

खेलें इलेक्शन का फैंटेसी गेम, जीतें 10,000 तक के गैजेट्स 🏆
*T&C Apply

यह भी पढ़ें : 

21,000 रुपये में खरीद सकते हैं 32 इंच का Smart TV, ओटीटी ऐप्स के साथ मिलेंगे ये खास फीचर्स

Aslam Khan

हर बड़े सफर की शुरुआत छोटे कदम से होती है। 14 फरवरी 2004 को शुरू हुआ श्रेष्ठ भारतीय टाइम्स का सफर लगातार जारी है। हम सफलता से ज्यादा सार्थकता में विश्वास करते हैं। दिनकर ने लिखा था-'जो तटस्थ हैं समय लिखेगा उनका भी अपराध।' कबीर ने सिखाया - 'न काहू से दोस्ती, न काहू से बैर'। इन्हें ही मूलमंत्र मानते हुए हम अपने समय में हस्तक्षेप करते हैं। सच कहने के खतरे हम उठाते हैं। उत्तरप्रदेश से लेकर दिल्ली तक में निजाम बदले मगर हमारी नीयत और सोच नहीं। हम देश, प्रदेश और दुनिया के अंतिम जन जो वंचित, उपेक्षित और शोषित है, उसकी आवाज बनने में ही अपनी सार्थकता समझते हैं। दरअसल हम सत्ता नहीं सच के साथ हैं वह सच किसी के खिलाफ ही क्यों न हो ? ✍असलम खान मुख्य संपादक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button