टैकनोलजी

Realme 12 Pro Plus में मिलेगा पेरिस्कोप लेंस, लॉन्च टाइमिंग और प्रोसेसर का भी चला पता

Realme 12 Pro Series: नए साल पर सैमसंग, वीवो और वनप्लस अपने नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाले हैं. रेडमी भी अपनी नई सीरीज को 4 जनवरी को लॉन्च करेगी. इसी रेस में अब रियलमी भी शामिल हो गई है. चीनी स्मार्टफोन ब्रांड रियलमी ने अपने अपकमिंग स्मार्टफोन लॉन्च का हिंट दिया है. कंपनी ने एक एक्स पोस्ट शेयर की है जिसमें ‘नो पेरिस्कोप नो फ्लैगशिप’ लिखा है. जल्द रियलमी, Realme 12 Pro सीरीज लॉन्च करेगी. प्लस मॉडल में आपको इस बार पेरिस्कोप लेंस देखने को मिलेगा.

Realme 12 Pro Plus में मिलेगा ये प्रोसेसर 

टिपस्टर अभिषेक यादव के मुताबिक, कंपनी Realme 12 Pro सीरीज को जनवरी के आखिरी हफ्ते या फरवरी में लॉन्च कर सकती है. प्लस मॉडल में कंपनी क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 सीरीज का चिपसेट दे सकती है. टिपस्टर के मुताबिक, इसमें स्नैपड्रैगन 7 जेन 2 SOC का सपोर्ट कंपनी दे सकती है.

मिल सकते हैं ये स्पेक्स 

दोनों ही मॉडल में पहले की तरह सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल कंपनी दे सकती है. बेस मॉडल में Sony IMX709 32MP का टेलीफोटो लेंस मिल सकता है जो 2X ऑप्टिकल जूम को सपोर्ट करेगा. प्लस मॉडल में कंपनी 64MP का पेरिस्कोप लेंस दे सकती है जो 3X ऑप्टिकल जूम को सपोर्ट करेगा. ध्यान दें, ये जानकारी लीक्स आधारित है. सटीक जानकारी के लिए अभी आपको इंतजार करना होगा.

जनवरी में लॉन्च होंगे ये स्मार्टफोन 

नए साल के पहले महीने में ही एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन लॉन्च होने वाले हैं. अगर आप नया फोन लेने की सोच रहे हैं तो ये महीना आपके लिए खास रहने वाला है. इस महीने रेडमी, वीवो, वनप्लस, सैमसंग समेत कई कंपनियां अपने नए स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली हैं. सबसे पहले 4 जनवरी को रेडमी और वीवो अअपनी नई सीरीज बाजार में लॉन्च करेंगी. 

यह भी पढ़ें:

आपके बच्चे कहीं फोन में ये गेम्स तो नहीं खेलते? चीन की BabyBus कंपनी उड़ा ले जाएगी आपका सारा डेटा 

Aslam Khan

हर बड़े सफर की शुरुआत छोटे कदम से होती है। 14 फरवरी 2004 को शुरू हुआ श्रेष्ठ भारतीय टाइम्स का सफर लगातार जारी है। हम सफलता से ज्यादा सार्थकता में विश्वास करते हैं। दिनकर ने लिखा था-'जो तटस्थ हैं समय लिखेगा उनका भी अपराध।' कबीर ने सिखाया - 'न काहू से दोस्ती, न काहू से बैर'। इन्हें ही मूलमंत्र मानते हुए हम अपने समय में हस्तक्षेप करते हैं। सच कहने के खतरे हम उठाते हैं। उत्तरप्रदेश से लेकर दिल्ली तक में निजाम बदले मगर हमारी नीयत और सोच नहीं। हम देश, प्रदेश और दुनिया के अंतिम जन जो वंचित, उपेक्षित और शोषित है, उसकी आवाज बनने में ही अपनी सार्थकता समझते हैं। दरअसल हम सत्ता नहीं सच के साथ हैं वह सच किसी के खिलाफ ही क्यों न हो ? ✍असलम खान मुख्य संपादक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button