बॉलीवुड और मनोरंजन

Ranbir Kapoor खुद को Alia Bhatt के लिए नहीं मानते अच्छे पति, जानें क्या है वजह

Ranbir Kapoor Alia Bhatt Anniversary: बॉलीवुड इंडस्ट्री के पावर कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर आज अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं। दोनों को परिवार ही नहीं बल्कि फैंस भी अलग-अलग अंदाज में सोशल मीडिया पर बधाई दे रहा है। सोशल मीडिया पर आलिया-रणबीर की तस्वीरें आग की तरह वायरल हो रही हैं। लेकिन इस बीच, रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने एक इंटरव्यू भी दिया है, जिसमें एक्टर ने बताया है कि वह खुद को आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के लिए अच्छे पति नहीं मानते हैं। इसी वजह भी एक्टर ने बताई है।

रणबीर कपूर ने कही यह बात

दरअसल, रणबीर कपूर ने ‘फ्री प्रेस जर्नल’ को एक इंटरव्यू दिया है। इस दौरान एक्टर ने शादी से लेकर अपनी मैरिड लाइफ पर खुलकर बात की है। रणबीर ने बताया कि वह खुद को आलिया के लिए किस तरह के पति के रूप में देखते हैं। एक्टर ने कहा कि मैं बेहतरीन पति नहीं हूं लेकिन मैं अच्छा बनने की दिशा में काम कर रहा हूं। आपको लगता है कि आप अच्छा कर रहे हैं। लेकिन लाइफ में कोई भी चीज कभी परफेक्ट नहीं होती है। मैं एक अच्छा बेटा, पति और भाई हूं लेकिन मैं बेहतरीन बनना चाहता हूं। इस बारे में आपका सोचना भी बहुत जरूरी है। अगर आप सोचेंगे। तभी आप इस रास्ते पर चल पाएंगे।

इन फिल्मों में आए नजर

बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बीते साल ही 14 अप्रैल के दिन शादी के बंधन में बंधे थे। रणबीर ने बेहद सिंपल तरीके से अपने घर में सात फेरे लिए थे। इस स्पेशल दिन पर कपल के परिवार के लोगों के अलावा कुछ करीबी लोग शामिल हुए थे। शादी के बाद रणबीर और आलिया एक बेटी के माता-पिता बन चुके हैं। वहीं, अब दोनों मिलकर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ संभाल रहे हैं। आखिरी बार रणबीर ‘तू झूठी मैं मक्कार’ में नजर आए। वहीं, ‘ब्रह्मास्त्र’ के बाद आलिया की कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई।

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, भोजपुरी और टीवी जगत की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें…
बॉलीवुड लाइफ हिन्दी के फेसबुक पेज, ट्विटर पेज,
यूट्यूब पेज
और इंस्टाग्राम अकाउंट से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें…

ताजा गॉसिप के लिए हमें फेसबुक मैसेंजर पर फॉलो करें।

  • ByKavita