टैकनोलजी

भारत में लॉन्च से पहले लीक हुई इस फ्लैगशिप फोन की कीमत और सेल डेट, जानें संभावित स्पेसिफिकेशन्स

OnePlus Smartphone: 23 जनवरी को भारत में वनप्लस 12 सीरीज लॉन्च होने जा रही है. इस सीरीज में कंपनी ने 2 स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है, जिनके नाम OnePlus 12 और OnePlus 12R होंगे. ये दोनों फोन चीन में लॉन्च हो चुके हैं, इसलिए हमें इनकी स्पेसिफिकेशन्स पता है. हालांकि, कंपनी भारतीय मॉडल में कुछ बदलाव भी कर सकती है. हालांकि, अब एक टिप्सटर ने लॉन्च से पहले वनप्लस 12 की कीमत और सेल डेट का खुलासा किया है.

वनप्लस 12 की संभावित कीमत

भारत के लोकप्रिय टेक टिप्स्टर में से एक अभिषेक यादव ने एक्स (पुराना नाम ट्विटर) पर एक पोस्ट करके वनप्लस 12 के दो वेरिएंट की कीमत बताई है. टिप्स्टर के मुताबिक 12GB RAM वाला वनप्लस 12 की कीमत 64,999 रुपये होगी. वहीं, 16GB RAM वाले वनप्लस 12 की कीमत 69,999 रुपये होगी. रिपोर्ट के मुताबिक इस फोन की सेल 30 जनवरी से शुरू होगी, जबकि OnePlus 12R की सेल फरवरी से शुरू होगी. 

हालांकि, इस ख़बर के बारे में कंपनी की ओर से किसी भी तरह की कोई आधिकारिक सूचना नहीं आई है. अब देखना होगा कि आने वाले इस मंगलवार को कंपनी अपने इस नए वनप्लस स्मार्टफोन में क्या ऑफर देती है. आइए हम आपको वनप्लस 12 सीरीज के इंडियन वेरिएंट में आने वाले संभावित स्पेसिफिकेशन्स की बात करते हैं.

वनप्लस 12 के संभावित स्पेसिफिकेशन्स

इस फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट, 2K रेजॉल्यशून के साथ 6.82 इंच की AMOLED डिस्प्ले हो सकती है. प्रोसेसर के लिए Qualcomm का Snapdragon 8 Gen 3 SoC चिपसेट दिया जा सकता है. फोन का टॉप मॉडल 24GB RAM और 1TB स्टोरेज के साथ आ सकता है. फोन में 50MP ट्रिपल कैमरा, 32MP फ्रंट कैमरा, 5400mAh की बैटरी, 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट, और 50W का वायरलैस चार्जिंग सपोर्ट दिए जाने की उम्मीद है.

OnePlus 12R की बात करें तो यह OnePlus Ace 3 का रिब्रांडेड वर्ज़न हो सकता है, जिसे इस महीने ही चीन में लॉन्च किया गया था. अगर ऐसा होता है कि वनप्लस के इस फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट, 1.5K रेजॉल्यशून के साथ 6.78 इंच की LTPO AMOLED डिस्प्ले हो सकती है. प्रोसेसर के लिए Qualcomm का Snapdragon 8 Gen 2 SoC चिपसेट दिया जा सकता है. फोन का टॉप मॉडल 16GB RAM और 1TB स्टोरेज के साथ आ सकता है. फोन में 50MP ट्रिपल कैमरा, 16MP फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है.

यह भी पढ़ें: Google Pixel 7 Pro: ₹20,000 के डिस्काउंट ऑफर के साथ DSLR जैसा कैमरा स्मार्टफोन खरीदने का मौका, जानें पूरी डिटेल

Aslam Khan

हर बड़े सफर की शुरुआत छोटे कदम से होती है। 14 फरवरी 2004 को शुरू हुआ श्रेष्ठ भारतीय टाइम्स का सफर लगातार जारी है। हम सफलता से ज्यादा सार्थकता में विश्वास करते हैं। दिनकर ने लिखा था-'जो तटस्थ हैं समय लिखेगा उनका भी अपराध।' कबीर ने सिखाया - 'न काहू से दोस्ती, न काहू से बैर'। इन्हें ही मूलमंत्र मानते हुए हम अपने समय में हस्तक्षेप करते हैं। सच कहने के खतरे हम उठाते हैं। उत्तरप्रदेश से लेकर दिल्ली तक में निजाम बदले मगर हमारी नीयत और सोच नहीं। हम देश, प्रदेश और दुनिया के अंतिम जन जो वंचित, उपेक्षित और शोषित है, उसकी आवाज बनने में ही अपनी सार्थकता समझते हैं। दरअसल हम सत्ता नहीं सच के साथ हैं वह सच किसी के खिलाफ ही क्यों न हो ? ✍असलम खान मुख्य संपादक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button