टैकनोलजी

Low बजट वालों के लिए 16 मई को लॉन्च होगा ये स्मार्टफोन,मिलेगा 50MP का कैमरा

Lava Agni 2 5G Launch: स्माटफोन ब्रांड लावा 16 मई को भारत में Lava Agni 2 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है. इसे कंपनी Lava Agni 5G के सक्सेसर के तौर पर लॉन्च करने करेगी जिसे 2021 में बाजार में उतारा गया था. मोबाइल फोन को 16 मई दोपहर 12:00 बजे लॉन्च किया जाएगा जिसे आप अमेजन से खरीद पाएंगे. स्मार्टफोन के लॉन्च होने से पहले इसकी डिटेल सामने आ चुकी हैं. जानिए मोबाइल में आपको क्या स्पेक्स मिलेंगे और कितनी होगी कीमत. 

ये हो सकता है प्राइस

Lava Agni 2 5G को 8GB रैम और 256GB तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जाएगा. मोबाइल फोन की कीमत 20,000 रुपये के आसपास हो सकती है. यानी ये एक बजट स्मार्टफोन होगा. ध्यान दें, अभी आधिकारिक तौर पर कंपनी ने कीमत का ऐलान नहीं किया है. 

स्पेसिफिकेशन 

Lava Agni 2 5G के स्पेक्स की बात करें तो एक टिपस्टर अभिषेक यादव ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए इस मोबाइल फोन के स्पेक्स शेयर किए हैं. इस फोन में 50 मेगापिक्सल कैमरा मिल सकता है. स्मार्टफोन एंड्रॉइड 13 पर काम करेगा और इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर मिलेगा. Lava Agni 2 5G में  6.5 इंच एमोलेड स्क्रीन मिलेगी जो 120hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगी. मोबाइल फोन में 8GB रैम और 256GB तक की इंटरनल स्टोरेज और 5000 एमएएच की बैटरी 44 वॉट के फास्ट चार्जिंग के साथ मिल सकती है. स्मार्टफोन मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7050 प्रोसेसर पर काम करेगा. 

इसी रेंज में आता है ये बढ़िया स्मार्टफोन

अगर आप की 20 हजार रुपये की रेंज में नया स्मार्टफोन ढूंढ रहे हैं तो OnePlus Nord CE 3 Lite 5G भी एक बढ़िया ऑप्शन है. इसे कंपनी ने पिछले महीने लॉन्च किया था. इसके 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 19,999 रुपये है और आप फोन को पेस्टल लाइम और क्रोमेटिक ग्रे कलर में खरीद सकते हैं. मोबाइल फोन में 108MP का कैमरा, क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 695 प्रोसेसर और 5000 एमएएच की बैटरी मिलती है.

यह भी पढ़ें: मां हो जाएंगी खुश! इस मदर्स डे उन्हें दें ये टेक गिफ्ट, उनके बहुत काम आएंगे

Aslam Khan

हर बड़े सफर की शुरुआत छोटे कदम से होती है। 14 फरवरी 2004 को शुरू हुआ श्रेष्ठ भारतीय टाइम्स का सफर लगातार जारी है। हम सफलता से ज्यादा सार्थकता में विश्वास करते हैं। दिनकर ने लिखा था-'जो तटस्थ हैं समय लिखेगा उनका भी अपराध।' कबीर ने सिखाया - 'न काहू से दोस्ती, न काहू से बैर'। इन्हें ही मूलमंत्र मानते हुए हम अपने समय में हस्तक्षेप करते हैं। सच कहने के खतरे हम उठाते हैं। उत्तरप्रदेश से लेकर दिल्ली तक में निजाम बदले मगर हमारी नीयत और सोच नहीं। हम देश, प्रदेश और दुनिया के अंतिम जन जो वंचित, उपेक्षित और शोषित है, उसकी आवाज बनने में ही अपनी सार्थकता समझते हैं। दरअसल हम सत्ता नहीं सच के साथ हैं वह सच किसी के खिलाफ ही क्यों न हो ? ✍असलम खान मुख्य संपादक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button