टैकनोलजी

24GB रैम, 7000 की बैटरी और Dimensity 8050 प्रोसेसर के साथ लॉन्च हो सकता है ये फोन

Infinix GT 10 Pro: नथिंग फोन का छोटा भाई जल्द बाजार में लॉन्च होने वाला है. हाल ही में Infinix GT 10 Pro स्मार्टफोन की तस्वीरें सामने आई थी जिमसे फोन बैक साइड से एकदम नथिंग फोन की तरह ट्रांसपेरेंट है. स्मार्टफोन के लॉन्च होने से पहले इसके स्पेक्स एक टिपस्टर ने शेयर किए हैं. कहा जा रहा है कि ये फोन 7000 एमएएच की बैटरी और 256GB के इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च हो सकता है.

टिपस्टर पारस गुगलानी के मुताबिक, कंपनी नए 5G फोन को 256GB स्टोरेज, अच्छे परफॉरमेंस के लिए 24GB रैम और मीडियाटेक डाइमेंशन 8050 चिपसेट के साथ लॉन्च कर सकती है. टिपस्टर की माने तो फोन में 7000 एमएएच की बैटरी 160 वॉट या 260 वॉट के फास्ट चार्जिंग के साथ मिल सकती है. फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा जिसमें 100MP का प्राइमरी कैमरा हो सकता है. इसके अलावा दो 8MP के कैमरा हो सकते हैं. Infinix GT 10 Pro में 6.5 या इससे बड़ी डिस्प्ले 120hz के रिफ्रेश रेट के साथ मिल सकती है.

नथिंग फोन 2 से इसलिए मिलता है फोन 

Infinix GT 10 Pro स्मार्टफोन हाल ही में लॉन्च हुए नथिंग फोन 2 से इसलिए मिलता है क्योकि इंफिनिक्स के फोन में ट्रांसपरेंट बैक डिजाइन मिलता है जो नथिंग की USP है. इसके अलावा बैक पैनल का डिजाइन ओवरआल नथिंग फोन से काफी मिलता है. इंफिनिक्स इस फोन को पहले ग्लोबली लॉन्च करेगी और फिर कुछ समय बाद ये भारत में लॉन्च होगा. 

कल लॉन्च होगा ये बजट फोन 

कल भारत में 12 भी रियल मी, Realme C53 स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी. मोबाइल फोन को आप फ्लिपकार्ट से खरीद पाएंगे. स्मार्टफोन के 4GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 9,999 रुपये हो सकती है. 

यह भी पढें: Realme C53 स्मार्टफोन की कीमत लीक, मिलेगा 108MP का कैमरा और 5000 mAh की बैटरी 

Aslam Khan

हर बड़े सफर की शुरुआत छोटे कदम से होती है। 14 फरवरी 2004 को शुरू हुआ श्रेष्ठ भारतीय टाइम्स का सफर लगातार जारी है। हम सफलता से ज्यादा सार्थकता में विश्वास करते हैं। दिनकर ने लिखा था-'जो तटस्थ हैं समय लिखेगा उनका भी अपराध।' कबीर ने सिखाया - 'न काहू से दोस्ती, न काहू से बैर'। इन्हें ही मूलमंत्र मानते हुए हम अपने समय में हस्तक्षेप करते हैं। सच कहने के खतरे हम उठाते हैं। उत्तरप्रदेश से लेकर दिल्ली तक में निजाम बदले मगर हमारी नीयत और सोच नहीं। हम देश, प्रदेश और दुनिया के अंतिम जन जो वंचित, उपेक्षित और शोषित है, उसकी आवाज बनने में ही अपनी सार्थकता समझते हैं। दरअसल हम सत्ता नहीं सच के साथ हैं वह सच किसी के खिलाफ ही क्यों न हो ? ✍असलम खान मुख्य संपादक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button