टैकनोलजी

Honor ने भारत में लॉन्च किया स्मार्टवॉच और ईयरबड्स, फीचर्स के साथ जानिए आकर्षक लॉन्च ऑफर्स

HTech: एचटेक ने आज भारत में एक नए स्मार्टफोन के साथ-साथ नया स्मार्टवॉच और ईयरबड्स लॉन्च किया है. स्मार्टफोन का नाम HONOR X9b है, जिसके बारे में हम आपको अपने पिछले आर्टिकल में बता चुके हैं. इस फोन के साथ कंपनी ने HONOR CHOICE Watch और HONOR X5 Earbuds को भी लॉन्च कर  दिया है.

HONOR CHOICE Watch

आपको बता दें कि HONOR CHOICE Watch हाल ही में चीन लॉन्च हुए Haylou Watch का रिब्रांडेड वर्ज़न है. इस स्मार्टवॉच में एक अल्ट्रा-थिन AMOLED डिस्प्ले दी गई है, जिससे यूजर्स सिर्फ एक ही क्लिक में SOS कॉलिंग कर सकते हैं. इसमें 120 Sports Modes भी दिए गए हैं. आइए हम आपको इस स्मार्टवॉच के फीचर्स के बारे में बताते हैं.

इसमें 1.95 इंच की एमोलेड डिस्प्ले, 550 निट्स ब्राइटनेस, मेटल फ्रेम का डिजाइन, सिलिकन स्ट्रैप्स, 5ATM वाटर रेसिस्टेंस, हार्ट रेट, SpO2, Bluetooth 5.3, ब्लूटूथ कॉलिंग, 300mAh की बैटरी, मैगनेटिक चार्जिंग, 12 दिन का बैटरी बैकअप, 100 से ज्यादा वर्कआउट मोड्स जैसे कई खास फीचर्स दिए गए हैं. इसके अलावा इस स्मार्टवॉच में मेंसुरेशन साइकिल ट्रैकिंग, स्ट्रेस मॉनिटरिंग, ऑल-डे हेल्थ मॉनिटरिंग, सेडेंट्री अलार्म, डीप ब्रेथिंग एक्सरसाइज़, हायड्रेशन अलर्ट जैसे भी कई खास फीचर्स मौजूद है.

ऑनर के इस स्मार्टवॉच की कीमत 6,499 रुपये है, लेकिन इसे लॉन्च ऑफर के तहत 5,999 रुपये में खरीदा जा सकता है. इस स्मार्टवॉच को अमेजन इंडिया की वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है. इस वॉच को खरीदने के लिए यूज़र्स को ब्लैक और व्हाइट कलर के दो ऑप्शन्स मिलेंगे. इस वॉच की सेल 24 फरवरी को दोपहर 12 बजे से शुरू होगी.

HONOR CHOICE X5 Earbuds

इस ईयरबड्स में कंपनी ने 13.4mm ड्राइवर, मूविंग कॉइल लॉडस्पीकर, 30db नॉइस कैंसिलेशन सपोर्ट, प्रत्येक बड्स में 30mAh की बैटरी, चार्जिंग केस में 410mAh की बैटरी, सिंगल चार्ज पर 5 घंटे का प्लेबैक, चार्जिंग केस पर 35 घंटे की प्लेबैक गारंटी, ब्लूटूथ 5.3, पॉप-अप पेयर, डुअल कनेक्टिविटी, फाइंड यॉर ईयरबड्स, ईक्यू साउंड इफेक्ट, टच सेंसर जैसे कई खास फीचर्स दिए गए हैं. Honor के इस ईयरबड्स की कीमत 1,999 रुपये है. इसे सिर्फ वाइट यानी सफ़ेद कलर के ऑप्शन में पेश किया गया है. इस ईयरबड्स को यूज़र्स 16 फरवरी की दोपहर 12 बजे से खरीद सकते हैं.

यह भी पढ़ें: HONOR X9b भारत में हुआ लॉन्च, दमदार मजबूती और जबरदस्त स्पेसिफिकेशन्स से लैस

Aslam Khan

हर बड़े सफर की शुरुआत छोटे कदम से होती है। 14 फरवरी 2004 को शुरू हुआ श्रेष्ठ भारतीय टाइम्स का सफर लगातार जारी है। हम सफलता से ज्यादा सार्थकता में विश्वास करते हैं। दिनकर ने लिखा था-'जो तटस्थ हैं समय लिखेगा उनका भी अपराध।' कबीर ने सिखाया - 'न काहू से दोस्ती, न काहू से बैर'। इन्हें ही मूलमंत्र मानते हुए हम अपने समय में हस्तक्षेप करते हैं। सच कहने के खतरे हम उठाते हैं। उत्तरप्रदेश से लेकर दिल्ली तक में निजाम बदले मगर हमारी नीयत और सोच नहीं। हम देश, प्रदेश और दुनिया के अंतिम जन जो वंचित, उपेक्षित और शोषित है, उसकी आवाज बनने में ही अपनी सार्थकता समझते हैं। दरअसल हम सत्ता नहीं सच के साथ हैं वह सच किसी के खिलाफ ही क्यों न हो ? ✍असलम खान मुख्य संपादक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button