टैकनोलजी

Free Fire MAX OB44 Update हुआ लाइव, देखें सभी खास फीचर्स और रिवॉर्ड्स की लिस्ट

Free Fire MAX OB44 Update: फ्री फायर मैक्स खेलने वाले गेमर्स को इस गेम में आने वाले हरेक नए अपडेट का महत्व पता होता है. गेमर्स के लिए हरेक नया अपडेट काफी जरूरी होता है, क्योंकि ये गेमिंग के हाव-भाव और गेम-प्ले को पूरे एक्सपीरियंस को बदल देता है या उसे नए सिरे से शुरू करता है. इस बार फ्री फायर के गेमर्स OB44 Update का इंतजार कर रहे थे, जो अब गेमर्स को मिल चुका है. आइए हम आपको इस अपडेट के बारे में बताते हैं.

नए अपडेट के जरिए आने वाली तीन मुख्य चीज

Villain Conquest: फ्री फायर मैक्स में विलेन कॉन्क्वेस्ट नाम का एक नया मोड शामिल किया गया है. इस मोड में, खिलाड़ी दूसरी दुनिया के खलनायकों से लड़ेंगे जो गेमिंग के दौरान पर रेंडमली ढंग से आक्रमण करेंगे. यह विशेष रूप से बरमूडा मैप के लिए है. जो गेमर्स खलनायकों को हराएंगे उन्हें रिवॉर्ड्स मिलेगा और उन्हें ड्रैगन बॉस मेचैड्रेक से लड़ने का मौका मिलेगा.

Mechadrake trial: फ्री फायर मैक्स में नए अपडेट के साथ मेचैड्रेक ट्रायल भी  आया है. मेकाड्रेक ट्रेल में एक शक्तिशाली ड्रैगन होगा जो आकाश पर मंडराता है और खिलाड़ियों के उन खजाने को जब्त करने की कोशिश करता है, जिसे उन्होंने विलेन कॉन्क्वेस्ट मोड के विलेन को मारकर कमाए हैं. हालांकि, वो खिलाड़ियों के लिए ऊपर से रिवॉर्ड्स भी गिराता है.

Kairos: इन दोनों के अलावा नए अपडेट के जरिए फ्री फायर मैक्स में कैरोस नाम का एक नया कैरेटर भी आया है. यह शानदार युद्ध कौशल और एक मजबूत मिलिट्री बैकग्राउंड वाले एक स्पेशल फोर्स का सैनिक है. गरेना के मुताबिक यह नया एजेंट पैराडॉक्स (Paradox Event) इवेंट में डेब्यू करेगा.

नए इवेंट्स और रिवॉर्ड्स

AUG – Party Animal Skin: फ्री फायर मैक्स में नए अपडेट के साथ नया गन स्किन इवेंट भी आया है, जिसके जरिए यूज़र्स मुफ्त में शानदार गन स्किन्स पा सकते हैं. इस इवेंट का नाम AUG – Party Animal Skin है, जो 17 अप्रैल से शुरू हो चुका है और 23 अप्रैल तक चलेगा. गेमर्स 40 मैच में अपनी स्किन का अच्छा परफॉर्मेंस दिखाकर फ्री में AUG – Party Animal स्किन को पा सकते हैं.

XM8-Blizzard Brawl: इस अपडेट के साथ फ्री फायर मैक्स में XM8-Blizzard Brawl नाम का एक वेपन रॉयल इवेंट भी शुरू हुआ है. इस इवेंट की शुरुआत भी 17 अप्रैल से हो चुकी है. गेमर्स स्पिन का इस्तेमाल करके इस वेपन रॉयल को पा सकते हैं, जो गेमर्स के हथियार XM8 की मैग्जीन क्षमता बढ़ाता है, रेट ऑफ फायर में सुधार करता है. 

यह भी पढ़ें:

Vivo V30e 5G का लॉन्च कंफर्म, हैरान करने वाले फीचर्स और डिजाइन का हुआ खुलासा

Aslam Khan

हर बड़े सफर की शुरुआत छोटे कदम से होती है। 14 फरवरी 2004 को शुरू हुआ श्रेष्ठ भारतीय टाइम्स का सफर लगातार जारी है। हम सफलता से ज्यादा सार्थकता में विश्वास करते हैं। दिनकर ने लिखा था-'जो तटस्थ हैं समय लिखेगा उनका भी अपराध।' कबीर ने सिखाया - 'न काहू से दोस्ती, न काहू से बैर'। इन्हें ही मूलमंत्र मानते हुए हम अपने समय में हस्तक्षेप करते हैं। सच कहने के खतरे हम उठाते हैं। उत्तरप्रदेश से लेकर दिल्ली तक में निजाम बदले मगर हमारी नीयत और सोच नहीं। हम देश, प्रदेश और दुनिया के अंतिम जन जो वंचित, उपेक्षित और शोषित है, उसकी आवाज बनने में ही अपनी सार्थकता समझते हैं। दरअसल हम सत्ता नहीं सच के साथ हैं वह सच किसी के खिलाफ ही क्यों न हो ? ✍असलम खान मुख्य संपादक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button