टैकनोलजी

Free Fire Max में शुरू हुआ ‘लेजेंडरी पैराडॉक्स’ इवेंट, दो हफ्तों तक गेमर्स को मिलेंगे कई इनाम

Free Fire Max Event: फ्री फायर मैक्स भारत के सबसे लोकप्रिय बैटल रॉयल गेम्स में से एक है. इस गेम को गरेना ने डेवलप किया है और वो अपने गेमर्स के लिए हमेशा किसी ना किसी नए इवेंट का आयोजन करते रहती है, जिससे गेमर्स इस गेम के प्रति आकर्षित रहते हैं.

फ्री फायर मैक्स में शुरू हुआ नया इवेंट

इसी क्रम में गरेना ने फ्री फायर मैक्स में एक नए इवेंट की शुरुआत की है. इस नए इवेंट का नाम ‘लेजेंडरी पैराडॉक्स’ है, जो फिलहाल गेमर्स के बीच काफी चर्चा का विषय बना हुआ है. इस इवेंट में खिलाड़ियों को कई खास रिवॉर्ड्स की एक सीरीज पाने का मौका मिलता है, जो कि गेम के अनुभव को और भी रोमांचक बना देते हैं.

‘लेजेंडरी पैराडॉक्स’ इवेंट की शुरुआत 24 मई 2024 को हुई है और यह अगले दो हफ्तों तक चलने वाला है. इस दौरान गेमर्स ‘डार्क पैराडॉक्स बंडल’, ‘पैराडॉक्स मास्क’, ‘पारंग – पैराडॉक्सिकल स्लाइसर स्किन’, ‘पैराडॉक्स अवतार’, ‘पैराडॉक्स बैनर’ समेत और भी अन्य कई आकर्षक इनाम जीत सकते हैं.

फ्री फायर मैक्स के इस इवेंट में भाग लेने के लिए गेमर्स को डायमंड्स खर्च करने होंगे. एक स्पिन की कीमत 20 डायमंड्स है, जबकि 200 डायमंड्स में 10+1 स्पिन किया जा सकता है. अगर गेमर्स स्पिन करके भी इनाम नहीं जीत पाते हैं, तो वे एक्सचेंज टोकन्स के जरिए भी इनाम प्राप्त कर सकते हैं.

इस इवेंट में मिलने वाले इनामों की लिस्ट

  • डार्क पैराडॉक्स बंडल: 5 Paradox Tokens
  • पैराडॉक्स मास्क: 4 Paradox Tokens
  • पारंग – पैराडॉक्सिकल स्लाइसर स्किन: 3 Paradox Tokens
  • पैराडॉक्स अवतार: 2 Paradox Tokens
  • पैराडॉक्स बैनर: 1 Paradox Tokens

गेमर्स को पूरे करने होंगे टास्ट

इसके अलावा, प्लेयर्स डेली टास्क करके ड्यूल टोकन्स भी अर्जित कर सकते हैं, जिन्हें खर्च करके वे और भी इनाम पा सकते हैं. इन टास्क्स में बैटल रॉयल, क्लैश स्क्वाड या लोने वुल्फ मोड में निश्चित डैमेज देना, किल्स करना, हेडशॉट्स लगाना, और अन्य टास्ट शामिल हैं. इन टास्क को पूरा करने वाले गेमर्स को कई खास रिवॉर्ड्स जीतने का मौका मिल सकता है.

‘लेजेंडरी पैराडॉक्स’ इवेंट फ्री फायर मैक्स के गेमर्स के लिए एक शानदार मौका है, जो उन्हें न केवल गेम में आगे बढ़ने में मदद करेगा, बल्कि उनके गेमिंग अनुभव को भी यूनिक बनाएगा. ऐसे में अगर आप फ्री फायर मैक्स के दीवाने हैं, तो इस इवेंट में जरूर भाग लें और अपने गेमिंग स्किल्स को चमकाते हुए नए रिवॉर्ड्स के साथ नई तरह की गेमिंग एक्सपीरियंस का मजा लें.

यह भी पढ़ें: Free Fire Max के 5 सबसे अच्छे Pets, जो मुश्किल मैच में भी दिलाएंगे यादगार जीत

Aslam Khan

हर बड़े सफर की शुरुआत छोटे कदम से होती है। 14 फरवरी 2004 को शुरू हुआ श्रेष्ठ भारतीय टाइम्स का सफर लगातार जारी है। हम सफलता से ज्यादा सार्थकता में विश्वास करते हैं। दिनकर ने लिखा था-'जो तटस्थ हैं समय लिखेगा उनका भी अपराध।' कबीर ने सिखाया - 'न काहू से दोस्ती, न काहू से बैर'। इन्हें ही मूलमंत्र मानते हुए हम अपने समय में हस्तक्षेप करते हैं। सच कहने के खतरे हम उठाते हैं। उत्तरप्रदेश से लेकर दिल्ली तक में निजाम बदले मगर हमारी नीयत और सोच नहीं। हम देश, प्रदेश और दुनिया के अंतिम जन जो वंचित, उपेक्षित और शोषित है, उसकी आवाज बनने में ही अपनी सार्थकता समझते हैं। दरअसल हम सत्ता नहीं सच के साथ हैं वह सच किसी के खिलाफ ही क्यों न हो ? ✍असलम खान मुख्य संपादक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button