टैकनोलजी

Oneplus 12 के लॉन्च होने से पहले 11 पर कंपनी दे रही भारी डिस्काउंट, सिर्फ इतने में खरीद सकते हैं ये फ्लैगशिप फोन 

चीनी स्मार्टफोन ब्रांड वनप्लस कल भारत में Oneplus 12 सीरीज को लॉन्च करेगी. इस सीरीज के तहत 2 स्मार्टफोन्स लॉन्च किये जाएंगे जिसमें वनप्लस 12 और वनप्लस 12R शामिल है. ये सीरीज वनप्लस 11 के सक्सेसर के तौर पर कंपनी लॉन्च करेगी. इस बीच नए फोन के बाजार में एंट्री करने से पहले कंपनी अमेजन पर पुराने मॉडल पर शानदार डिस्काउंट दे रही है. जानिए क्या है ऑफर.

सस्ते में मिलेगा Oneplus 11

Oneplus 11 को कंपनी ने पिछले साल 56,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया था. फिलहाल अमेजन पर इस मॉडल पर 4,000 रुपये का कूपन डिस्काउंट, 3,000 रुपये का डिस्काउंट आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड पर और 41,250 रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट दिया जा रहा है. यदि आपके पास कोई अच्छा प्रीमियम स्मार्टफोन है तो आप बढ़िया एक्सचेंज वैल्यू हासिल कर सकते हैं. सभी डिस्काउंट के बाद आप सस्ते में इस स्मार्टफोन को घर ला सकते हैं. 

Oneplus 11 के स्पेसिफिकेशन 

वनप्लस 11 में आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है जिसमें 50MP+48+32MP शामिल है. फ्रंट में 16MP का कैमरा कंपनी देती है. मोबाइल फोन में 5000 एमएएच की बैटरी, Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है. 

Oneplus 12 में मिलेंगे ये स्पेक्स

कल लॉन्च होने वाला वनप्लस 12 पुराने स्मार्टफोन के मुकाबले कुछ बड़े अपग्रेड के साथ आने वाला है. नए फोन में आपको रियर साइड पर 32 की बजाय 64MP का टेलीफोटो कैमरा मिलेगा. साथ ही फ्रंट में 32MP का कैमरा कंपनी देगी. इसके अलावा स्मार्टफोन क्वालकॉम की लेटेस्ट चिप, स्नैपड्रैगन 8th जेन 3 SOC पर काम करेगा. इसकी कीमत 64,999 रुपये से भारत में शुरू होगी.        

यह भी पढ़ें:

Samsung Galaxy F55 5G और M55 5G भारत में होंगे लॉन्च, जानें फोन के सभी संभावित स्पेसिफिकेशन्स और कीमत

Aslam Khan

हर बड़े सफर की शुरुआत छोटे कदम से होती है। 14 फरवरी 2004 को शुरू हुआ श्रेष्ठ भारतीय टाइम्स का सफर लगातार जारी है। हम सफलता से ज्यादा सार्थकता में विश्वास करते हैं। दिनकर ने लिखा था-'जो तटस्थ हैं समय लिखेगा उनका भी अपराध।' कबीर ने सिखाया - 'न काहू से दोस्ती, न काहू से बैर'। इन्हें ही मूलमंत्र मानते हुए हम अपने समय में हस्तक्षेप करते हैं। सच कहने के खतरे हम उठाते हैं। उत्तरप्रदेश से लेकर दिल्ली तक में निजाम बदले मगर हमारी नीयत और सोच नहीं। हम देश, प्रदेश और दुनिया के अंतिम जन जो वंचित, उपेक्षित और शोषित है, उसकी आवाज बनने में ही अपनी सार्थकता समझते हैं। दरअसल हम सत्ता नहीं सच के साथ हैं वह सच किसी के खिलाफ ही क्यों न हो ? ✍असलम खान मुख्य संपादक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button