बॉलीवुड और मनोरंजन

शादी के बाद नूपुर शिखरे के साथ हनीमून पर रवाना हुईं आमिर खान की लाडली आयरा खान

Ira-Nupur Honeymoon: आमिर खान की बेटी आयरा खान ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे संग हाल ही में शादी की है. इस कपल ने पहले मुंबई में कोर्ट मैरीज की थी. इसके बाद कपल ने उदयपुर में क्लोज फ्रेंड्स और फैमिली की मौजूदगी में क्रिश्चियन वेडिंग की थी. इसके बाद आमिर खान ने मुंबई में 13 जनवरी को बेटी की ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी भी होस्ट की थी.

फाइनली अब न्यूली वेड कपल अपने हनीमून के लिए रवाना हो चुका है.. चलिए यहां जानते हैं आमिर खान की बेटी आयरा खान अपने हसबैंड नूपुर संग हनीमून के लिए कहां पहुंची हैं?

हनीमून के लिए कहां रवाना हुए हैं आयरा खान और नूपुर शिखरे
कईं दिनो तक अपनी शादी का जश्न मनाने के बाद आयरा खान और नूपुर शिखरे अपने हनीमून के लिए रवाना हो गए. ये जोड़ी अपने हनीमून के लिए बाली पहुंचे हैं. आयरा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर तस्वीरें शेयर अपने हनीमून की जानकारी दी है. उन्होंने लिखा, “वह और नूपुर ऑन देयर वे हैं और एक साथ इमिग्रेशन लाइन से होकर गुजरे.”

आयरा ने इंस्टाग्राम पर एयरपोर्ट से नूपुर के साथ कईं तस्वीरें शेयर की हैं.  एक तस्वीर में वे एयरपोर्ट के लाउंज में सेल्फी के लिए पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. एक अन्य तस्वीर में, दोनों को अपने हनीमून के लिए बाली के लिए उड़ान भरते समय प्लेन  में ड्रिंक एंजॉय करते हुए देखा जा सकता है. इस दौरान आयरा ने ग्रे टॉप के ऊपर ग्रे जैकेट पहनी नजर आईं वहीं नूपुर ने ब्लू गंजी के ऊपर ब्लैक जैकेट पेयर की थी.

आयरा- नूपुर ने पहले कोर्ट मैरिज फिर की क्रिश्चियन वेडिंग
आमिर खान और रीना दत्ता की बेटी आयरा खान ने बुधवार, 10 जनवरी को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शिखारे के साथ उदयपुर में क्रिश्चियन वेडिंग कर हर किसी को हैरान कर दिया था. इससे पहले कपल ने हटकर अंदाज में 3 जनवरी को मुंबई में एक रजिस्टर्ड मैरिज की थी. कपल की शादी की इनसाइड वीडियो और तस्वीरें अब तक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर छाई हुई हैं.

 


आयरा और नूपुर वर्क फ्रंट
बता दें कि आयरा खान अगात्सु फाउंडेशन की फाउंडर और सीईओ हैं, जो मेंटल हेल्थ हेल्प के  लिए डेडिकेटेड ऑर्गेनाइजेशन है. वहीं, नूपुर शिखरे एक फिटनेस कोच, कंस्लटेंट और एथलीट हैं. इस जोड़ी की पहली मुलाकात तब हुई जब नूपुर आमिर को एक शूट के लिए ट्रेनिंग देने आए थे. लॉकडाउन के दौरान नूपुर और आयरा नजदीक आए और फिर इनकी लवस्टोरी शुरू हो गई.

 

ये भी पढ़ें: HanuMan Box Office Collection Day 8: बॉक्स ऑफिस पर खूब गर्दा उड़ा रही ‘हनु मान’, 100 करोड़ से इंचभर दूर रह गई है तेजा सज्जा की फिल्म,जानें-8वें दिन का कलेक्शन

Aslam Khan

हर बड़े सफर की शुरुआत छोटे कदम से होती है। 14 फरवरी 2004 को शुरू हुआ श्रेष्ठ भारतीय टाइम्स का सफर लगातार जारी है। हम सफलता से ज्यादा सार्थकता में विश्वास करते हैं। दिनकर ने लिखा था-'जो तटस्थ हैं समय लिखेगा उनका भी अपराध।' कबीर ने सिखाया - 'न काहू से दोस्ती, न काहू से बैर'। इन्हें ही मूलमंत्र मानते हुए हम अपने समय में हस्तक्षेप करते हैं। सच कहने के खतरे हम उठाते हैं। उत्तरप्रदेश से लेकर दिल्ली तक में निजाम बदले मगर हमारी नीयत और सोच नहीं। हम देश, प्रदेश और दुनिया के अंतिम जन जो वंचित, उपेक्षित और शोषित है, उसकी आवाज बनने में ही अपनी सार्थकता समझते हैं। दरअसल हम सत्ता नहीं सच के साथ हैं वह सच किसी के खिलाफ ही क्यों न हो ? ✍असलम खान मुख्य संपादक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button