विशेष पोस्ट

योगी आदित्यनाथ से मिलने पहुँची, विवेक तिवारी की पत्नी कल्पना तिवारी, लगाई मदद की गुहार!

लखनऊ में एपल कंपनी के एरिया सेल्स मैनेजर विवेक तिवारी की हत्या के मामले में हर पल कोई न कोई नया मोड़ आ रहा है। मृतक की पत्नी कल्पना तिवारी के नई एफआईआर दर्ज कराने के बाद अब वह खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने के लिए सोमवार सुबह ही विवेक तिवारी की पत्नी कल्पना तिवारी सीएम योगी के आवास पहुंचीं।

सीएम ने रविवार को उनसे फोन पर बात की और कहा था कि वे जब चाहें उनसे मिल सकती हैं। कल्पना तिवारी ने योगी आदित्यनाथ से मिलने की इच्छा जाहिर की थी। साथ ही वह अपनी बेटियों की सुरक्षा को लेकर भी चिंता व्यक्त की थी। कल्पना तिवारी ने कहा कि वह खुद सीएम योगी से मिलेंगी और उन्हें ही अपनी बात कहेंगी। जिसके बाद सीएम ने उन्हें फोन किया और  उनकी ओर से हर संभव मदद देने का आश्वासन दिया था और मुलकात की बात कही थी।

पहले रविवार को कानून मंत्री ब्रजेश पाठक ने परिवार के सदस्य से मुलाकात कर उन्हें ढांढस बंधाते हुए कहा था कि मुकदमे की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में कराने के लिए अदालत में पैरवी करेंगे। कानून मंत्री ने परिवारीजनों से कहा कि यह ऐसी दुःखद घटना है कि इसकी कभी कोई भरपाई नहीं हो सकती है। यह हमारे लिए भी शर्मनाक घटना है।

पुलिस कर्मियों को अपने व्यवहार में परिवर्तन कर सौम्य और सरल स्वभाव से काम करना होगा, क्योंकि हम जंगल राज में नहीं जी रहे हैं। इस संबंध में मैंने प्रमुख सचिव से भी बात की है कि बड़े शहरों में ऐसे पुलिस कर्मियों को तैनात किया जाए, ताकि मानवीय संवेदनाओं का ख्याल रखा जा सके।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button